उत्तर प्रदेश

ऐसा नहीं था लवलेश, पता नहीं क्या आया दिमाग में’, फूट-फूट कर रोईं अतीक के शूटर की मां

ऐसा नहीं था लवलेश, पता नहीं क्या आया दिमाग में’, फूट-फूट कर रोईं अतीक के शूटर की मां

Atiq-Ashraf Murder: अतीक और अशरफ को गोली मारने वाले शूटर्स में शामिल बांदा निवासी लवलेश की मां और भाई ने ‘आजतक’ से बातचीत की. उन्होंने बताया कि लवलेश की खबर सुनकर वे हैरान हैं. मां ने बताया कि वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. भगवान की पूजा-अर्चना और सबकी मदद करने वाला था.

प्रयागराज में अतीक और अशरफ (Atiq And Ashraf) की शनिवार देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने वाले तीन शूटर्स में से एक लवलेश तिवारी (Lovelesh Tiwar) बांदा (Banda) के क्योतरा इलाके का रहने वाला है. उसकी मां आशा देवी ने ‘आजतक’ से बातचीत में बताया कि लवलेश भगवान का भक्त था. बिना पूजा-पाठ किए वह खाना तक नहीं खाता था. जब से हमने उसकी खबर देखी है तो यकीन नहीं हो रहा कि वो ऐसा कुछ भी कर सकता है.

इस दौरान लवलेश की मां फूट-फूट कर रोने लगीं. उन्होंने बताया कि उनके चार बेटे हैं. जिनमें से लवलेश तीसरे नंबर पर है. आशा देवी ने बताया कि पता नहीं उसके दिमाग में ये सब करने का विचार कैसे आया.

वह तो हमेशा लोगों की मदद करने वाला लड़का था. पूजा-पाठ में उसकी रूचि थी. वह भगवान के भजन-कीर्तन जैसे कार्यक्रमों में भी भाग लेता था.

उन्होंने बताया कि काफी साल पहले लवलेश बजरंग दल (Bajrang Dal) से जुड़ा था. आशा देवी ने आगे बताया कि उन्होंने जब टीवी पर यह खबर सुनी ही अतीक और अशरफ को गोली मारने वाले शूटर्स में उनका बेटा भी शामिल है तो उन्हें बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ. आशा देवी ने कहा, ”पता नहीं वो कैसी संगत में फंस गया कि उसने ये सब कर दिया.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button