आगरा

आईपीएल में सट्टा लगाते हुए चार बुकी गिरफ्तार कर

आईपीएल में सट्टा लगाते हुए चार बुकी गिरफ्तार कर

IPL Satta: आईपीएल में एप से मोबाइल में लाइव लाइन एप क्रेक्स और क्रिकेट लाइन गुरु एप डाउनलोड रखते हैं। इसके माध्यम से ही सटटा लगाया जाता है। उनके मोबाइल और लैपटॉप पर व्हाटस एप चैट मिली है।
आगरा के थाना सदर की पुलिस ने शनिवार को गढ़ी ठाकुरदास में एक मकान पर दबिश देकर आईपीएल में सट्टा लगाते हुए चार बुकी गिरफ्तार कर लिए। उनसे 14 हजार रुपये, पांच मोबाइल, एक लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद किया गया। वह आनलाइन एप से सट्टा लगा रहे थे।

थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि आरोपियों में गढ़ी ठाकुरदास निवासी सत्यदेव शर्मा, अखिलेश उपाध्याय, गढ़ी रेाहता निवासी योगेश कुमार और भीम नगर, जगदीशपुरा निवासी मनोज कुमार शर्मा हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किराये पर मकान लिया था। सट्टा लगाने के लिए लोगों से पहले से पैसा लेकर रखते हैं। इसका हिसाब भी रजिस्टर में रखा जाता है। मोबाइल में लाइव लाइन एप क्रेक्स और क्रिकेट लाइन गुरु एप डाउनलोड रखते हैं। इसके माध्यम से ही सटटा लगाया जाता है। उनके मोबाइल और लैपटॉप पर व्हाटस एप चैट मिली है। इसमें लोगों के रकम लगाने आदि की जानकारी है। इसको देखा जा रहा है। यह पता किया जा रहा है कि किन लोगों ने रकम लगाई है।

खेरागढ़ में मकान में दबिश, पकड़े गए क्रिकेट सटोरिये
खेरागढ़ में पुलिस ने तीन क्रिकेट सटोरिये गिरफ्तार किए। एक मकान में आईपीएल मैचों पर आनलाइन सटटा लगाया जा रहा था। चार सटोरिये भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में लगी है। पकड़े गए आरोपियों से 10580 रुपये, एक कार, पांच मोबाइल, सटटा पर्ची आदि बरामद किए गए। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को खेरागढ़ के बाईपास रोड स्थित अमित शर्मा मकान में पुलिस ने दबिश दी। मकान के अंदर सटटा खेला और खिलाया जा रहा था। पुलिस ने मौके से तीन क्रिकेट सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार भाग निकले। पकड़े गए आरोपियों में बाई पास रोड निवासी वरुण शर्मा, पाय सितौली निवासी रिंकू सिकरवार और सैंया रोड निवासी कन्हैया गर्ग हैं। उनसे एक क्रेटा कार, 10580 रुपये, पांच मोबाइल, दो मोबाइल चार्जर, एक पावर बैंक, तीन चार्जिंग केबल, तीन डाटा पेन, सटटा पर्चे, एक दफ्ती बरामद की। वहीं खेरागढ़ के नगला उदैया रोड निवासी कपिल, श्याम पंडित, प्रदीप कुमार और अमित शर्मा फरार हैं। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ 3/4 जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button