पूणे

एएलडी ऑटोमेटिव ने लीजप्लान का सफलतापूर्वक अधिग्रहण किया और स्थानीय प्रबंधन परिवर्तनों की घोषणा की II लीजप्लान का 100% अधिग्रहण सफलतापूर्वक पूरा !

एएलडी ऑटोमेटिव ने टीडीआर कैपिटल के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम से दुनिया की अग्रणी फ़्लीट मैनेजमेंट और मोबिलिटी कंपनियों में से एक, लीजप्लान का 100% अधिग्रहण सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है।

यह परिवर्तनकारी अधिग्रहण एक महत्वपूर्ण बदलाव को दर्शाता है जो संयुक्त समूह को दुनिया भर में प्रबंधित कुल 3.3[1] मिलियन वाहनों के बेड़े वाले प्रमुख वैश्विक स्थिरतापूर्ण गतिशीलता समूह के रूप में स्थापित करता है। यह संयुक्त इकाई अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता को मजबूत करने और निरंतर विकास प्रदान करने के लिए बड़े पैमाने पर पूरक क्षमताओं का लाभ उठाएगी।

इस अधिग्रहण के पूरा होने के बाद, भारत में एएलडी ऑटोमोटिव और लीजप्लान नियामक अनुमोदन के अधीन एक कंपनी में एकीकृत होने की प्रक्रिया शुरू करेंगे।

भारत में संयुक्त इकाई के रणनीतिक विकास का नेतृत्व करने के लिए, एएलडी ऑटोमोटिव के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, टिम अल्बर्ट्सन | लीजप्लान ने भारत में एएलडी ऑटोमोटिव के पूर्व महाप्रबंधक सुवजीत करमाकर को देश का प्रबंध निदेशक और एशिया उप-क्षेत्रीय निदेशक नियुक्त किया है, जो मलेशिया और थाईलैंड में समूह के लिए व्यावसायिक गतिविधियों की देखरेख करते हैं। यह नियुक्ति तुरंत प्रभाव से लागू है।

सुवजीत करमकार एएलडी ऑटोमोटिव और लीजप्लान दोनों से चुनी गई प्रमुख प्रतिभाओं में से एक हैं, जो आगे बढ़ने वाली संयुक्त इकाई की चुनौतीपूर्ण एकीकरण योजना को लागू करने और आने वाले महीनों और वर्षों में लक्षित रणनीतिक विकास विकास को सफलतापूर्वक वितरित करने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button