बरेली

सेवा ही संकल्प पदयात्रा के तहत उद्यान मंत्री हुए जनता से रूबरू

सेवा ही संकल्प पदयात्रा के तहत उद्यान मंत्री हुए जनता से रूबरू

आमजन की समस्यायों का निराकरण प्रथिमिकता पर करें अधिकारी

विशाल समाचार नेटवर्क टीम रायबरेली

रायबरेली : प्रदेश के उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार एवं कृषि निर्यात राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिनेश प्रताप सिंह ने सेवा ही संकल्प पदयात्रा के अंतर्गत जनपद रायबरेली के कई स्थानों का भ्रमण कर जनता से रूबरू हुए। भ्रमण के दौरान उन्होंने जन चौपाल भी लगाई। जिसमें उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया। इसके अतिरिक्त राज्यमंत्री ने गांव का भ्रमण किया और बारिश से प्रभावित लोगों का हाल-चाल जाना। इस दौरान राज्यमंत्री ने इब्राहिमपुर, सड़वा,मानहेरू, जफरापुर, बेलाखारा, बेलाटेकेई, भूएमऊ, बैखरा तथा अमावा का भ्रमण किया।

 

भ्रमण के उपरांत राज्यमंत्री ने अमावा ब्लाक सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि लोगों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाए। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है जनता तक सरकार की योजनाओं का लाभ हर हाल में पहुंचना चाहिए।

 

कोई भी व्यक्ति इससे वंचित न रह जाए, इसके लिए प्रशासनिक अधिकारी तत्परता दिखाते हुए सरकारी योजनाओं को जल्द से जल्द धरातल पर लागू करने का प्रयास करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button