औरैया

स्वच्छता अभियान के तहत जनपद औरैया में किया श्रमदान केंद्र प्रदेश सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं: – संजय निषाद

स्वच्छता अभियान के तहत जनपद औरैया में किया श्रमदान
केंद्र प्रदेश सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं:- संजय निषाद
सफाई कर्मियों की समस्याओं का त्वरित हल हो:-संजय निषाद
प्रदेश में गुंडा मुक्त, भाई भतीजाबाद मुक्त, भय मुक्त का माहौल बनाया जा रहा है:- संजय निषाद

रिपोर्ट विशाल समाचार टीम औरैया

 

औरैया यूपी:  जनपद औरैया  में ०1 अक्टूबर दिन रविवार को  निषाद पार्टी सुप्रीमो एवं माननीय कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद जी जनपद औरैया के दौरे पर रहे, माननीय प्रधानमंत्री जी और माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार श्री निषाद जी ने आज स्वच्छता अभियान के तहत बनारसी दास मोहल्ला मैं सफाई कर्मियों के साथ श्रमदान किया। श्री निषाद  ने नेहरू इंटर कॉलेज में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का जीवन सादगी और स्वच्छता का प्रतीक था स्वच्छता का तात्पर्य बाहरी स्वच्छता के साथ-साथ आंतरिक स्वच्छता से भी है गांधी जी का मानना था कि स्वच्छ वातावरण स्वच्छ समाज के लिए आवश्यक है यह संदेश जन-जन तक पहुंचाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी और माननीय मुख्यमंत्री जी प्रयासरत हैं। केंद्र और प्रदेश की सरकार समाज की सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं। प्रदेश सरकार ने सफाई कर्मियों से संबंधित सभी समस्याओं को हल करने का कार्य किया है। श्री निषाद जी ने नगर पालिका के ईओ को सफाई कर्मियों द्वारा मिली शिकायत के त्वरित निस्तारण के लिए आदेश भी जारी किए हैं, उन्होंने एक सफ्ताह के अंदर सफाई कर्मियों द्वारा मिली शिकायत जैसे मानदेय समय पर, नियुक्ति सुमित सभी समस्याओं को हल करने का आदेश दिया है।
जनपद के प्रभारी मंत्री श्री निषाद जी ने जनपद के विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार सुशासन के लिए कार्य कर रही हैं, माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में भय मुक्त, गुंडा मुक्त, भाई भतीजाबाद मुक्त और जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा किजनपद औरैया को प्रदेश में विकास कार्यों में अव्वल बनाने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, जनपद औरैया को मॉडल जिले के तौर पर विकसित किया जाएगा जिसके लिए वह कटिबंध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button