फिल्म जगत

जानू विना रंगच नै’ गाने की अभूतपूर्व सफलता के बाद, ज़ेबा शेख अभिनीत ‘डंकेबाज़’ हिट होगी

जानू विना रंगच नै’ गाने की अभूतपूर्व सफलता के बाद, ज़ेबा शेख अभिनीत ‘डंकेबाज़’ हिट होगी

ज़ेबा शेख डंकेबाज़ नामक आइटम के साथ युवाओं को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मराठी सिनेमा में इस वक्त आइटम सॉन्ग का चलन है। इस समय इस मराठी आइटम सॉन्ग का राज हर जगह देखा जा सकता है. मराठी गाने अब हिंदी गानों से ज्यादा लोकप्रिय हैं। मराठी गानों के प्रति समर्थन, प्रतिक्रिया और प्यार को देखते हुए एक और नया ब्लैंक गाना जुड़ने जा रहा है। कई मराठी गानों में से ‘जाणु विना रंगाच नाइ’ हर जगह हिट रहा. यह गाना मिलियन व्यूज के आंकड़े तक पहुंच गया। अब इस गाने के बाद मराठी गानों में एक और बेहतरीन गाना जुड़ गया है.

ज़ेबा शेख और ‘इंडिपेंडेंट आवाज़’ द्वारा प्रस्तुत नया गाना ‘डंकेबाज़’ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हो रहा है. इस ‘डंकेबाज’ गाने में मराठमोला जेबा शेख का अनोखा अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ज़ेबा की दिलकश अदाएं निश्चित रूप से युवाओं का ध्यान खींच लेंगी। ‘डंकेबाज’ नाम के इस गाने में परफॉर्मेंस का धमाका, ज़ेबा का धमाका, रोमांस का धमाका देखना दिलचस्प होगा. निर्देशक अविनाश नलावडे द्वारा निर्देशित इस गाने का संगीत और बोल रोहन पगारे ने संभाले हैं। इस गाने को सिंगर वैशाली अडोडे ने अपनी धमाकेदार आवाज में गाया है.

‘डंकेबाज’ गाने की खूबसूरती ज़ेबा शेख ने ‘जानू विना रंगाच नै’, ‘व्वारम मेरे सोन्या’, ‘चंपाबाई’ गानों से दर्शकों के दिलों पर राज किया। ‘बोल्ड एंड ब्यूटीफुल’ के अलावा जेबा शेख ने ‘हॉट तू मुकाली कड़क’, ‘आइटम ले भारी’, ‘रॉडी डांस’, ‘प्रेम है तू वार’, ‘प्रेम है प्रेम हवे’ जैसे गानों में भी काम किया है। ज़ेबा ने अब तक अपने डांस, अपनी एक्टिंग स्किल्स और अपनी लाइफस्टाइल से अपने फैन्स को इंप्रेस किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button