रीवा

कमलनाथ सरकार बनी तो घर में नहीं जलेगा चूल्हा, बच्चों को भूखा मार देंगे, सीधी में सीएम शिवराज ने कहा

कमलनाथ सरकार बनी तो घर में नहीं जलेगा चूल्हा, बच्चों को भूखा मार देंगे, सीधी में सीएम शिवराज ने कहा
रिपोर्ट धर्मेंद्र गुप्ता मऊगंज प्रतिनिधि
सीधी एमपी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीधी जिले के धौहनी विधानसभा सीट चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के योजनाओं को देखकर कांग्रेस बौखला गई है। कमलनाथ सरकार ने योजनाओं को बंद करने का काम किया था। कांग्रेस की सरकार बनी तो घरों के चूल्हे नहीं चलेंगे बच्चों को भूखा मार देंगे। पांच साल में कोई गरीब कच्चे मकान में नहीं रहेगा।

जनता की तकलीफ दूर करना मेरा मिशन है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सरकार नहीं परिवार चलाते हैं। इसकी सरकार ने जनता को सताने का काम किया है। सभी को सावधान रहने की जरूरत है। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना जैसी योजनाओं को भी बंद कर दिया था। कांग्रेस ने अंग्रेजी माध्यम से उच्च शिक्षा की व्यवस्था की थी।

भांजे भांजियों के लिए हमने इंजीनियरिंग डॉक्टर की पढ़ाई को हिंदी माध्यम से किया। अब हर गरीब और हिंदी माध्यम से पढ़ने वाले बच्चे अपने सपने को पूरा कर सकेंगे। बेरोजगारों को सजाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हर परिवार को एक रोजगार देंगे।

ऐसी बहनें जिनका नाम लाडली बहना योजना से छूट गया है उन्हें चुनाव के बाद लाडली बहना में शामिल किया जाएगा। बहनों को लखपति बनाना मेरा सपना है। कांग्रेस कहती है कि देखना मां कहीं चुपके से बहनों के खाते में पैसा डाल देगा। हम डंके की चोट पर बहनों के खाते में पैसे देते हैं।
बहनों की जिंदगी में तकलीफ नहीं आने देंगे। आमसभा में सांगा और सौतेला भाई होने का भी बात करते हुए जनता से सवाल किया। बता दें की मुख्यमंत्री कुंवर सिंह टेकाम के पक्ष में चुनावी सभा करने आए हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button