राष्ट्रीय

कोस्‍टा कॉफी ने शिवेश भाटिया के साथ मिलकर अपना दिवाली कैम्‍पेन

कोस्‍टा कॉफी ने शिवेश भाटिया के साथ मिलकर अपना दिवाली कैम्‍पेन

 

राष्‍ट्रीय: : भारत में कमर्शियल बेवरेज कैटेगरीज़ में कोका-कोला का अग्रणी कॉफी ब्राण्‍ड कोस्‍टा कॉफी इस साल के अपने दिवाली कैम्‍पेन #CostaWaliDiwali  को लॉन्‍च करके उत्‍साहित है। यह लॉन्‍च शिवेश भाटिया के साथ भागीदारी में किया गया है, जोकि एक जाने-माने बेकर और कंटेन्‍ट क्रियेटर हैं। यह दोनों मिलकर कॉफी के शौकीनों के लिये दिवाली से प्रेरित एक यादगार मेन्‍यू लेकर आ रहे हैं। यह गठजोड़ एक यादगार अनुभव सुनिश्चित करता है, जिसमें दिवाली की पारंपरिक भावना को कोस्‍टा कॉफी के आधुनिक एवं अभिनव उत्‍साह के साथ आसानी से मिलाया गया है।

 

दिवाली के जोश से भरे फ्लेवर्स और त्‍यौहार का उत्‍साह अपनाने के लिये कोस्‍टा कॉफी गर्व से ब्लिस्‍टाचियो रोज़ बेवरेज फैमिली की पेशकश कर रही है। भारत की पारंपरिक मिठाई से प्रेरित होकर यह बेजोड़ कलेक्‍शन इन सदाबहार फ्लेवर्स को आधुनिक अवतार में लेकर आया है और नवाचारों पर आधारित है। खुश कर देने वाली इस रेंज में तीन स्‍वादिष्‍ट विकल्‍प हैं: ब्लिस्‍टाचियो रोज़ हॉट लैट्टेताजगी देने वाली ब्लिस्‍टाचियो रोज़ आइस्‍ड कैप्‍पुचिनो और ललचाने वाली ब्लिस्‍टाचियो रोज़ बोबा फ्रैप्‍पे (कॉफी के साथ या बिना उपलब्‍ध)

 

लिमिटेड-एडिशन ब्लिस्‍टाचियो रोज़ फैमिली के लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुएविनय नायरनरल मैनेजरभारत एवं इमर्जिंग इंटरनेशनलकोस्‍टा कॉफीकोका-कोला कंपनी ने कहा, “कोस्‍टा कॉफी में हम अपनी कॉफी के जरिये सांस्‍कृतिक समृद्धि को अपनाने और उसका उत्‍सव मनाने के लिये समर्पित हैं। इस दिवालीब्लिस्‍टाचियो रोज़ कलेक्‍शन के लॉन्‍च के लिये शिवेश भाटिया के साथ हमारा गठजोड़ अपने उपभोक्‍ताओं के लिये अनूठे अनुभव निर्मित करने के लिये हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। परंपरा और आधुनिक रचनात्‍मकता का यह कुशल मिश्रण उस स्‍वाद के अनुसार हैजो हर कप में दिवाली की की समृद्धि का उत्‍सव मनाता है।

 

इस लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुएजाने-माने कंटेन्‍ट क्रियेटर शिवेश भाटिया ने कहा, “मैं बेवरेजेस की एक रोमांचक फेस्टिव रेंज के लिये कोस्‍टा कॉफी के साथ भागीदारी करते हुए उत्‍साहित हूँ। मेरे दिल में खास जगह रखने वाले फ्लेवर्स से इस रेंज को बनाना सचमुच एक संतोषजनक अनुभव रहा हैक्‍योंकि मैंने बचपन से ही उनका मजा लिया है। आइडिया सोचने से लेकर ट्रायल करने और आखिरकार ब्लिस्‍टाचियो रेंज के लॉन्‍च को देखने तकयह एक मजेदार सफर रहा हैजो सबसे बढ़िया बेवरेज से लोगों के बीच त्‍यौहार की खुशियों को फैलाएगा।

 

दिवाली के अनुभव को बेहतर बनाने के लिये कोस्‍टा कॉफी ने अनंत नेशनल यूनिवर्सिटी के बेहद प्रतिभावान ग्राफिक डिजाइन स्‍टूडेंट शैमोन सचदेवा को लिया है। शैमोन ने दिवाली के थीम वाले आकर्षक कॉफी कप बनाए हैं, जो कि त्‍यौहार के उत्‍साह के लिये समर्पण का प्रतीक होंगे। उनकी कलाकारी में देखने योग्‍य कहानियां हैं, जिनमें दीये की पारंपरिक लौ कॉफी के बीन्‍स का आकार लेकर कोस्‍टा कॉफी का सम्‍मान करती है। यह कप आपके हाथ में कोस्‍टा कॉफी के साथ दिवाली का उत्‍साह दिखाते हैं और परंपरा को नवाचार से जोड़ने का संकल्‍प भी बयां करते हैं।

 

देशभर में शौकीनों को कॉफी के बेजोड़ अनुभव देने के लिये प्रतिबद्ध कोस्‍टा कॉफी ने हाल ही में नई दिल्‍ली में अपना 150वां स्‍टोर लॉन्‍च किया है। अपनी मौजूदा विस्‍तार योजनाओं के तहत कोस्‍टा कॉफी भारत के टॉप 8-10 शहरों में और भी आउटलेट्स खोलना चाहती है, जोकि देश के भीतर अपनी मौजूदगी को मजबूती देने के लिये उसकी प्रतिबद्धता दोहराएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button