दिल्ली

…तो शायद उनका एक दो सांसद-विधायक ही सदन में बचेगा’, Mahua Moitra पर हुई कार्रवाई तो भड़के अखि‍लेश यादव; कही ये बातें

…तो शायद उनका एक दो सांसद-विधायक ही सदन में बचेगा’, Mahua Moitra पर हुई कार्रवाई तो भड़के अखि‍लेश यादव; कही ये बातें

अखि‍लेश यादव ने कहा सत्ताधारी दल विपक्ष के लोगों की सदस्यता लेने के लिए किसी सलाहकार को रख ले जिससे मंत्रीगण व सत्ता पक्ष के सासंदों और विधायकों का समय षड्यंत्रकारियों गतिविधियों में न लगकर लोकहित के कार्यों में लगे। जिन आधारों पर सांसदों की सदस्यता ली जा रही है अगर वो आधार सत्ता पक्ष पर लागू हो जाएं तो शायद उनका एक दो सासंद-विधायक ही सदन में बचेगा।

द‍िल्‍ली:  टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा की सांसदी चली गई है। कैश फॉर क्वेरी मामले में टीएमसी नेता के खिलाफ कार्रवाई के बाद समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव ने सत्ताधारी भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। यही नहीं, सपा प्रमुख ने सत्ताधारी दल को विपक्ष के लोगों की सदस्यता लेने के लिए सलाहकार रखने की भी सलाह दे डाली है।

अखि‍लेश यादव ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर एक पोस्‍ट में ल‍िखा, ”सत्ताधारी दल विपक्ष के लोगों की सदस्यता लेने के लिए किसी सलाहकार को रख ले, जिससे मंत्रीगण व सत्ता पक्ष के सासंदों और विधायकों का समय षड्यंत्रकारियों गतिविधियों में न लगकर लोकहित के कार्यों में लगे। जिन आधारों पर सांसदों की सदस्यता ली जा रही है, अगर वो आधार सत्ता पक्ष पर लागू हो जाएं तो शायद उनका एक दो सांसद-विधायक ही सदन में बचेगा।”

अखि‍लेश ने आगे ल‍िखा, ”कुछ लोग सत्ता पक्ष के लिए सदन से अधिक सड़क पर घातक साबित होते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button