उत्तर प्रदेशहादसा

मालिकान नेशनल हाइवे अथॉरिटी से जमीन अधिग्रहण का पूरा मुआवज़ा प्राप्त कर चुके हैं इसके वावजूद भी गेट को नहीं हटाया है। लगातार हो रहे इन हादसों का जिम्मेदार कौन है!

 

मालिकान नेशनल हाइवे अथॉरिटी से जमीन अधिग्रहण का पूरा मुआवज़ा प्राप्त कर चुके हैं इसके वावजूद भी गेट को नहीं हटाया है। लगातार हो रहे इन हादसों का जिम्मेदार कौन है!

 

तहसील जसवंतनगर निकट हाईवे पर राइस मिल गेट,पर आये दिन होता है हादसा, जनहानि हुई तो जिम्मेदार कौन!

तहसील जसवन्तनगर के पास हाईवे पर राइस मिल गेट बना हादसों का केंद्र..!

 

इटावा विशाल समाचार नेटवर्क टीम:

तहसील जसवंतनगर हाईवे पर बने राइस मिल गेट से निकल रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में एक ट्रक ट्राला राइस मिल में जा घुसा जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिल में खड़ी दो बाइकें भी क्षतिग्रस्त हुईं हैं।

जानकारी के मुताबिक ट्रक ट्रॉला संख्या RJ06 GC 4285 जो कि नीमच मध्य प्रदेश से डीसी लोड करके कोलकाता ले जा रहा था जैसे ही तहसील जसवन्तनगर हाईवे के समीप राइस मिल की दीवाल से टकराते हुए मिल में अंदर जा घुसा। ट्रक दो हिस्सों में बट गया और ट्रक ड्राइवर बबलू पुत्र जगदीश रेजर उर्फ रामलाल उम्र 22 वर्ष निवासी भीलवाड़ा राजस्थान केबिन में फस गया। सूचना पर पहुंचे पीआरबी 1614 के कांस्टेबल विनोद और रामलखन ने थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना निरीक्षक कपिल कुमार दुबे, सिटी इंचार्ज संत कुमार कुंतल, उपनिरीक्षक राजेश और वहां इकट्ठी भीड़ ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला। जिसके हाथ और पैर में चोटें आई। घायल ड्राइवर को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज हेतु भर्ती कराया। गनीमत यह रही कि दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। ट्रक की राइस मिल की दीवार से जबरदस्त टक्कर में मिल के अंदर खड़ी कर्मचारियों की दो मोटरसाइकिल मलवे में दबकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

उक्त राइस मिल का गेट राष्ट्रीय राजमार्ग से सटा हुआ है जब गेट से ट्रक बाहर निकलते है तो हाईवे यातयात बाधित हो जाता है जिससे आये दिन कोई न कोई यहाँ पर हादसा होता रहता है। बीते दिसंबर माह में भी हाईवे से गुजर रहे एक ट्रक जो राईस मिल से निकल रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में राइस मिल में जा घुसा था जिसमें सुनील प्रताप पुत्र गिरीश चंद्र निवासी ग्राम हुलासी गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसको सैफई पीजीआई भर्ती कराया गया था। बीते दिवस भी सवारियो से भरी स्लीपर बस राइस मिल की दीवार से टकराई थी जिसमें एक महिला की हालत अभी भी गंभीर है करीब दर्जन भर सवारियो के हल्की चोटें आई थीं। बताया गया है कि राइस मिल के मालिकान नेशनल हाइवे अथॉरिटी से जमीन अधिग्रहण का पूरा मुआवज़ा प्राप्त कर चुके हैं इसके वावजूद भी गेट को नहीं हटाया है लगातार हो रहे इन हादसों का जिम्मेदार कौन है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button