पूणेलाइफ स्टाइल

सोनाक्षी सिन्हा और सृष्टि राय के ब्रांड ‘सोइज़ी’ की पुणे में प्रवेश

सोनाक्षी सिन्हा और सृष्टि राय के ब्रांड ‘सोइज़ी’ की पुणे में प्रवेश

विशाल समाचार टीम पुणे

पुणे, : सोनाक्षी सिन्हा और सृष्टि राय द्वारा सह-स्थापित क्रांतिकारी प्रीमियम प्रेस-ऑन नेल ब्रांड ‘सोइज़ी’ने पुणे जैसे हलचल भरे जागरूक शहर में अपनी पहली ऑफ़लाइन खुदरा उपस्थिति के लॉन्च की घोषणा की। इस कार्यक्रम में रूपाली हसीजा, आशना भगवानी और शौर्य सनाढ्य जैसे शीर्ष प्रभावशाली लोग एक साथ आए और सुविधा और शैली के उस मिश्रण का जश्न मनाया, जो सोइज़ी नेल ग्लैम की दुनिया में लाया है। 

इस मनमोहक कार्यक्रम में ‘सोइज़ी’ के नवोन्मेषी उत्पादों का प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर इन उत्पादों के बारे में संवादात्मक अनुभव प्रस्तुत किये गये। उपस्थित लोगों को सोइज़ी के प्रीमियम ‘प्रेस-ऑन नेल्स’ का लाइव प्रदर्शन दिखाया गया, जिसे पेशेवर नेल कलाकारों ने कुशलतापूर्वक प्रस्तुत किया था। कियोस्क के आकर्षक प्रदर्शन द्वारा उपस्थित लोगों के लिए रंगीन और विभिन्न डिजाइनों में ‘सोइज़ी’ नेल टिप्स की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई। इतना ही नहीं, ‘सोइज़ी’ एक मज़ेदार सामान्य ज्ञान चुनौती में भी शामिल हुआ, जिसने मेहमानों को पूरे समय उत्साहित रखा। ब्रांड ने ‘सोइज़ी’ के खास गुलाबी रंग की पृष्ठभूमि वाले रमणीय बूथ डिजाइन किए, जो मेहमानों को सेल्फी लेने के लिए प्रोत्साहित करते रहे।

सोनाक्षी और सृष्टि उत्साहपूर्वक अपने नए स्टोर का वर्णन करती हैं। “हमारा व्यवसाय बड़े पैमाने पर ऑनलाइन बढ़ रहा है और अब हमारी ऑफ़लाइन यात्रा शुरू हो गई है। हम बहुत उत्साहित हैं। नए ग्राहक जो हमारे उत्पादों का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं, वे अब सीधे इन स्टोरों पर आएंगे और हमें उनतक पहुंचनेका सीधा अवसर मिलेगा. आक्रामक रूप से बाजार में उतरने की हमारी रणनीति की यह शुरुआत है। हमारा लक्ष्य देश भर में ऐसे कियोस्क स्थापित करना है,” उन्होंने कहा

 

खुदरा स्टोरों के लिए कुछ विशिष्ट, अनूठे संग्रह पेश करने की सोइज़ी की योजना है, साथ ही भविष्य में वर्चुअल ट्राई-ऑन और नवीन साझेदारियाँ भी पेश करने की भी योजना की गई है।

 

सार्वभौमिक आकार के 24 नेल टिप्स का एक अनूठा सेट, जिसमें अनगिनत शेड्स और अद्वितीय डिज़ाइन शामिल हैं, जो सभी नेल बेड पर निर्बाध रूप से फिट हो सकते हैं, अब कियोस्क के माध्यम से ‘सोइज़ी’ ग्राहकों के लिए आसानी से उपलब्ध होंगे। नेल टिप्स लगाने और हटाने की ‘ईज़ी डू-इट-योरसेल्फ’ प्रक्रिया यह सुनिश्चित करती है।

 

कि ग्राहक आसानी से सुंदर नाखूनों का आनंद ले सकें, समय और पैसा दोनों बचाएं और ‘सोइज़ी’ के पर्यायवाची सुविधा, सादगी और शैली की स्थायी छाप छोड़ें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button