फिल्म जगत

मराठी सिनेमा को बदलने के लिए तैयार हैं तेजस्विनी पंडित!

मराठी सिनेमा को बदलने के लिए तैयार हैं तेजस्विनी पंडित!
साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाकर

मराठी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली तेजस्विनी पंडित ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बहुमुखी अभिनेत्री ने अभिनय के साथ-साथ प्रोडक्शन में भी कदम रखा है और अब तेजस्विनी जल्द ही हमारे लिए एक शानदार कृति लेकर आएगी। इसके लिए उन्होंने साजिद नाडियाडवाला एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है, जिसने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। फिल्में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, जोफिल एंटरप्राइजेज प्रेजेंटेड, वर्धा नाडियाडवाला, सह्याद्री फिल्म्स के नेतृत्व में रिलीज होंगी और इस मौके पर यह मराठी सिनेमा में बदलाव लाने का एक प्रयास है।

मराठी फिल्मों के कुछ मानदंडों को किनारे रखते हुए मराठी कथानक का दायरा बढ़ाने की कोशिश की जाएगी। इस साझेदारी का मुख्य उद्देश्य हमारी समृद्ध संस्कृति और ऐतिहासिक साहित्य को स्क्रीन पर प्रतिबिंबित करना है। टीम किसी अन्य से अलग दिल दहला देने वाली कहानियां, लुभावने दृश्य और सामग्री देने के लिए पूरी तरह तैयार है, और दर्शकों को इन फिल्मों के माध्यम से एक अविस्मरणीय अनुभव मिलना निश्चित है!

 

अपनी खुशी जाहिर करते हुए निर्माता वर्धा नाडियाडवाला कहती हैं, ”हम मराठी फिल्मों के लिए सह्याद्री फिल्म्स के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। इस धरती, संस्कृति और भाषा से मेरा विशेष रिश्ता है। यह हमारा घर है. इसलिए ये फिल्में मेरे लिए बहुत खास होंगी।’ इसमें हमें तेजस्विनी का सहयोग मिला है. तेजस्विनी एक चतुर व्यक्तित्व हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button