मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन झलक दिखला जा सीजन 11 मनीषा रानी मौजूदा चैंपियन के रूप में उभरीं

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन झलक दिखला जा सीजन 11
मनीषा रानी मौजूदा चैंपियन के रूप में उभरीं

मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा का नवीनतम सीज़न समाप्त हो गया है! जैसा कि 16 सप्ताह के बाद एक और शानदार सीज़न जारी है, मंच मंत्रमुग्ध प्रदर्शनों और अविस्मरणीय क्षणों को अलविदा कहता है। मनीषा रानी को मौजूदा चैंपियन का ताज पहनाए जाने और प्रतिभाशाली फाइनलिस्टों द्वारा अपनी छाप छोड़ने के साथ, यह सीज़न नृत्य, जुनून और प्रतिभा का उत्सव बन गया है।

सीज़न के दौरान, इस लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय प्रारूप ने मशहूर हस्तियों को निपुण नर्तकियों में बदल दिया, क्योंकि जब नृत्य करने का समय आया तो प्रतिभागियों की विविध श्रृंखला ने अपनी हिचकिचाहट को त्याग दिया और बॉक्स से बाहर निकल गए। ग्रैंड फिनाले मेजबान ऋत्विक धनजानी और गौहर खान और जजों के एक प्रतिष्ठित पैनल – फराह खान, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा के साथ एक शानदार कार्यक्रम था, जो ग्रैंड फाइनलिस्ट – मनीषा रानी, ​​​​शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, अद्रिजा सिन्हा और श्रीराम के समर्थन में था। चंद्रा. थे

‘मर्डर मुबारक’ के कलाकारों – सारा अली खान, विजय वर्मा और संजय कपूर की उपस्थिति, जो मंच पर प्रतियोगियों के साथ नृत्य करने के लिए शामिल हुए, ने समापन की भव्यता को बढ़ा दिया। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हसाएंगे’ की टीम – मैडनेस की मिस्ट्रेस हुमा कुरेशी, होस्ट हर्ष गुजराल और कॉमेडियन इंदर सहानी के नेतृत्व में – ने अपने मजाकिया स्केच, मजाकिया टिप्पणियों और यादगार क्षणों के साथ मनोरंजन क्षेत्र को ऊंचा उठाया, जिससे यह सुनिश्चित हुआ। दर्शकों के लिए एक हंसी भरा अनुभव।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button