राष्ट्रीय

क्लियरट्रिप ने इस साल भी पेश किया अपना सबसे बड़ा समर ट्रेवल ऑफर #नेशनऑनवेकेशन 

 

क्लियरट्रिप ने इस साल भी पेश किया अपना सबसे बड़ा समर ट्रेवल ऑफर #नेशनऑनवेकेशन 

 

क्लियरट्रिप के लोकप्रिय ट्रैवल सेल इवेंट के दूसरे साल में उड़ानोंहोटलोंबसों और पैकेजों पर शानदार डील मिल रही है!

 

राष्ट्रीय: गर्मियाँ करीब आने के साथ ही फ्लिपकार्ट की कंपनी, क्लियरट्रिप ने अपना लोकप्रिय ट्रैवल सेल #नेशनऑनवेकेशन का दूसरा संस्करण लॉन्च किया है। 9 दिनों तक चलने वाला यह ट्रैवल उत्सव 14 मार्च 2024 को शुरू होगा। इसमें होटल, उड़ानों, बसों और पैकेजों पर आकर्षक ऑफर पेश किए जाएंगे जो आपके यात्रा अनुभव में जबरदस्त बदलाव लाने के लिए तैयार हैं। भारी माँग के बीच गर्मी के मौसम में हवाई किराया बढ़ने की संभावना है।  #नेशनऑनवेकेशन   के साथ, क्लियरट्रिप और फ्लिपकार्ट ट्रैवल अपने ग्राहकों को अपने प्लेटफॉर्म पर सर्वोत्तम ऑफर का लाभ उठाने और अपने सपनों की छुट्टियाँ बुक करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। अपने ग्राहक-केंद्रित नितियों के अनुरूप, ‘क्लियरचॉइस’ की छतरी के नीचे क्लियरट्रिप अपने यूजर्स के लिए अधिक लचीलापन ऑफर कर रहा है। क्लियरचॉइस प्लस और क्लियरचॉइस मैक्स के साथ, यात्री अपनी बुकिंग रद्द या संशोधित कर सकते हैं और 2500 रुपये तथा इससे ऊपर  पूरा रिफंड प्राप्त कर सकते हैं, जो मानक एयरलाइन्स पॉलिसी के तहत नहीं मिलता है। मिंत्रा और फ्लिपकार्ट लॉयल्टी के ग्राहक क्लियरट्रिप और फ्लिपकार्ट ट्रैवल प्लेटफॉर्म पर विशेष ऑफर और छूट भी पा सकते हैं।

इस मौके पर क्लियरट्रिप के सीईओ, अय्यप्पन राजगोपाल ने कहा #नेशनऑनवेकेशन  यात्रियों के मन में पहले से यात्रा की योजना बनाने की भावना पैदा करने के विचार से बनाया गया था। हम पिछले साल नेशनऑनवेकेशन को मिली सफलता से रोमांचित थे और इसे ऐसी पेशकशों के साथ वापस लाने पर हमें बेहद खुशी हो रही है जो गर्मियों को सभी के लिए एक यादगार छुट्टी बना देगी। पहले से योजना बनाकर अभी बुकिंग कराने की तुलना में अप्रैल-मई के अंत में की जाने वाली बुकिंग के किराए में 20-25 फीसदी बढ़त होने की उम्मीद है। क्यूरेटेड और ग्राहक-केंद्रित सौदों के साथहम इसे पहले से कहीं अधिक किफायती बनाकर समर ट्रैवल के प्रति भारत के लगाव का सम्मान करना चाहते हैं। क्लियरचॉइस के माध्यम सेयात्री अंतिम समय की योजना से संबंधित चिंताओं को दूर कर सकते हैं और अपने पैसे की बढ़िया वैल्यू पा सकते हैं। सबसे बेहतर डील पानेकिरायों में संभावित बढ़ोतरी से बचने और यात्रा का बेहतर अनुभव प्राप्त करनेके लिए अभी बुक करें।

 

मुख्य पेशकशों में निम्नलिखित शामिल हैं :

  • घरेलू उड़ानें 999 रुपये से शुरू
  • अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें 4999 रुपये से शुरू
  • 5 सितारा होटल 2499 रुपये से शुरू
  • बस बुकिंग पर 500 रुपये तक की छूट
  • घरेलू उड़ानों पर क्लियरचॉइस मैक्स फ्लैट 599 रुपए पर
  • होटल बुकिंग पर 30-80% की छूट
  • क्लियरचॉइस प्लस 49 रुपये पर + होटलों पर 10% तक अतिरिक्त छूट
  • क्लियरचॉइस मैक्स रु.1 पर + होटलों पर 15% तक अतिरिक्त छूट

ये ऑफर उपलब्धता पर निर्भर हैं और केवल सीमित अवधि के लिए हैं।

पिछले साल के  #नेशनऑनवेकेशन  को शानदार सफलता मिली थी। इस दौरान 2022 की समान अवधि की तुलना में विभिन्न कटेगरी में बुकिंग में 60% की बढ़त हुई थी। क्लियरट्रिप यात्रा को ज्यादा से ज्यादा लोगों के लिए सुलभ बनाने के लिए पूरे वर्ष इंडस्ट्री फर्स्ट और ग्राहक-केंद्रित ऑफर्स में निवेश करने के लिए समर्पित है।

नियम एवं शर्तें : कृपया ऊपर दिए गए ऑफर का लाभ उठाने और हमारे प्लेटफॉर्म पर बुकिंग करने से पहले 

क्लियरट्रिप के विषय में

जुलाई 2006 में लॉन्चफ्लिपकार्ट की एक कंपनीक्लियरट्रिप प्राइवेट लिमिटेड भारत की तेजी से आगे बढ़ती हुई ऑनलाइन ट्रैवेल टेक्‍नोलॉजी कंपनी है। अप्रैल 2021 में फ्लिपकार्ट ने क्लियरट्रिप की 100 फीसदी हिस्‍सेदारी का अधिग्रहण किया। विडेक द्वारा हाल में किए गए अध्ययन के अनुसार क्लियरट्रिप हाल ही में देश में नंबर 2 ओटीए कंपनी के तौर पर उभर कर सामने आई है। इंडस्ट्री में प्रमुख आविष्कारक के रूप में उभरने की आक्रामक योजना के तहत क्लियरट्रिप अब उपभोक्ताओं की यात्रा के संबंध में आने वाली संपूर्ण परेशानियों को दूर करने के लिए अलग-अलग प्रस्ताव ला रही है। ‘सीटी फ्लेक्स मैक्स सीटी फ्लेक्स और सीटी अपग्रेड’ और कैंसल फॉर नौ रीज़न’ जैसी उद्योग-प्रथम पेशकशों के साथक्लियरट्रिप का स्पष्ट रूप से इरादा ओटीए सेगमेंट में नए-नए समाधान पेश करना है। उपभोक्ताओं का जरूरतों का ध्यान रखने के नजरिए के साथ-साथ  कंपनी नए-नए प्रॉडक्ट्स भी लॉन्च कर रही है। यहां उपभोक्ता अपने फ्लाइट्स और होटल के अनगिनत विकल्पों में अपने पसंदीदा विकल्प को चुन सकते हैं। क्लियरट्रिप ने मार्केट में अपने प्रॉडक्ट्स की बिक्री का नया नजरिया प्रदान किया है। इससे उपभोक्ताओं को सुविधापसंदप्रतिस्पर्धी कीमतों के साथ प्रीमियम कंटेंट भी मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button