गोरखपुर

भाजपा के वर्तमान विधायक ,श्री राम चौहान की तानाशाही को लेकर प्रजापति समाज में आक्रोश….

भाजपा के वर्तमान विधायक ,श्री राम चौहान की तानाशाही को लेकर प्रजापति समाज में आक्रोश….

जिलाधिकारी गोरखपुर को मंदिर की भूमि पर अवैध कब्जे के विरोध में प्रजापति समाज ने सौंपा था ज्ञापन..

विशाल समाचार संवाददाता गोरखपुर,:गोरखपुर में “प्रजापति ठाकुर राम जानकी मंदिर पीडिया” – माल्हनपार की भूमि पर हो रहे अवैध कब्जे व – वर्तमान भाजपा विधायक की तानाशाही पर आरोप लगाते हुए विरोध किया गया था जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी (वित्त) को एवं पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर टूरिज्म को प्रजापति ठाकुर राम जानकी मंदिर पीडिया – माल्हनपार सेवा समिति, प्रजापति स्वाभिमान एसोसिएशन गोरखपुर, समेत कई अन्य संगठनों ने संयुक्त रूप से ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन के दौरान अधिकारियों ने यह आश्वासन दिया कि मौके का मुआइना एवं पैमाईश कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी। साथ ही डिप्टी डायरेक्टर टूरिज्म ने यह भी कहा कि विभाग द्वारा आबंटित धनराशि के द्वारा यदि दूसरी जगह पर निर्माण किया जा रहा होगा तो वह धनराशि सरकार को वापस कर दिया जाएगा। फिलहाल कब्जा और निर्माण कार्य को प्रशासन द्वारा रोक दिया गया है।

वर्तमान विधायक और उनके गुर्गों ने दिनांक.07-04–2024 को आये थे समझौता कराने मगर यहां पर उन्होंने उल्टा ही जाकर प्रजापति समाज को अपशब्द गाली गलौज देकर समाज का माहौल खराब किया । इतना ही नहीं मोबाइल पर विडियो वना रहे लोगों के मोबाइल तक छीनकर विडियो डिलीट करवाए ।

विडियो वायरल दिनांक:7-04-2024 

 

प्रजापति ठाकुर राम जानकी मंदिर पीडिया” – माल्हनपार संस्था   के संरक्षक रामशरण प्रजापति ने आज विशाल समाचार के कार्यालय दूरधवनि पर संपर्क साधा और न्याय की गुहार लगाई। वर्तमान में जो उनके समाज के लोगों को और मंदिर पर जो गतिविधियों हो रही उसके वारे में विस्तार से बताया।

जबकि डीएम को पत्र दिए गए थे ।डीएम सर गोरखपुर नारद क्यों वने बैठे ..अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई।

वर्तमान विधायक श्री राम चौहान का विडियो हुआ वायरल जिसमें साफ साफ अपने गुर्गों के साथ दबंगई करते दिखाई दे रहें।
जिलाधिकारी महोदय वह जिला प्रशासन चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। क्या देश में दो कानून व्यवस्था है।
प्रजापति समाज ने पूर्व महिने पहले सौंपा ज्ञापन को तुरंत संज्ञान में लाने की आवश्यकता है । प्रजापति समाज मंदिर के कागजात उनके पास है फिर विधायक का मन क्यों डमाडोल है…इसका क्या मतलब है।

इसी प्रकार का पहले विशाल समाचार ने लोकसभा इटावा से भाजपा का खबर दिखया था।
क्या गोरखपुर में भी उसी तरह का ….है। इस समस्या को लेकर प्रजापति समाज में आक्रोश है ।प्रजापति समाज ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button