Travelपूणे

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन पेश करने की घोषणा की –

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन पेश करने की घोषणा की  लीड इन पावर (शक्ति में नेतृत्व) के लिए एक सिग्नेचर स्टाइल

पुणे : टोयोटा फॉर्च्यूनर किसी परिचय का मोहताज नहीं है और इस सबसे प्रशंसित एसयूवी की सफलता पर खुशी मनाने के लिए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज भारतीय बाजार में फॉर्च्यूनर का लीडर एडिशन पेश किया। अपनी जानी-मानी विशेषताओं के आधार पर, फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन कई ऐड-ऑन सुविधाओं के साथ विशिष्ट डिजाइन लाता है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन

फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन अपने भिन्न स्टाइल तत्वों और अपनी प्रभावशाली उपस्थिति के साथ अलग दिखता है। गतिशील फ्रंट और रियर बम्पर स्पॉइलर की विशेषता वाला यह वाहन साहस और परिष्कार की आभा प्रदर्शित करता है, जिससे नेतृत्व का वास्तविक सार दिखाई देता है। फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन की मुख्य विशेषताओं में से एक इसका प्रमुख डुअल-टोन एक्सटीरियर है, जो ‘काले, सफेद और स्पष्टता’ के पैलेट में उपलब्ध है। यह अनोखा संयोजन न केवल बाहरी आकर्षण को बढ़ाता है बल्कि इसकी प्रीमियम शिल्प कौशल को भी रेखांकित करता है। इंटीरियर में डुअल-टोन सीटें हैं जो बेजोड़ आराम और सुंदरता प्रदान करती हैं, जिससे ड्राइविंग अनुभव नई ऊंचाइयों पर पहुंच जाता है। आलीशान असबाब से लेकर एर्गोनोमिक डिज़ाइन तक, प्रत्येक विवरण को सावधानीपूर्वक तैयार करने के साथ, फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन हर यात्रा को अद्भुत अनुभव से भर देता है।

इसकी परफेक्ट स्टाइलिंग के अलावा, फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन सुविधा, सुरक्षा और कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन की गई उन्नत सुविधाओं की एक श्रृंखला से युक्त है। वायरलेस चार्जर और टीपीएमएस (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम) से लेकर ऑटो-फोल्डिंग मिरर तक, इस वाहन का उद्देश्य महत्वाकांक्षी ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना है। इसके अलावा, फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन काले मिश्र धातु से बने पहियों के साथ आता है जो हर मोड़ पर एक बोल्ड स्टेटमेंट देते हैं। ये पहिये न केवल वाहन की सुंदरता को बढ़ाते हैं बल्कि सड़क पर एक सच्चे लीडर के रूप में इसकी स्थिति को भी मजबूत करते हैं। वाहन की बाहरी अपील को बढ़ाने के लिए टीटीआईपीएल द्वारा विकसित कुछ सहायक उपकरण अधिकृत डीलरों द्वारा स्थापित किए जाएंगे, जिनमें पीछे और सामने बम्पर स्पॉइलर भी शामिल हैं।

फॉर्च्यूनर का लीडर एडिशन पेश किये जाने के मौके पर टिप्पणी करते हुए, श्री सबरी मनोहर – उपाध्यक्ष, बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमारे ग्राहक होते हैं। उन्नत सुविधाओं और ड्राइविंग अनुभवों के लिए उनकी बढ़ती प्राथमिकताएं और इच्छाएं उत्कृष्टता की हमारी निरंतर खोज को प्रेरित करती हैं। फॉर्च्यूनर लीडर संस्करण को शक्ति और विशिष्टता की एक अद्वितीय भावना प्रदान करते हुए, अधिक ऐड-ऑन सुविधाओं के साथ अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाने के लिए तैयार किया गया है। फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम पेशकश प्रदान करने, शक्ति और स्टाइल के साथ आगे बढ़ने में टोयोटा की दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

हम भारत में फॉर्च्यूनर के उत्साही प्रशंसकों के हमारे ब्रांड में विश्वास के लिए उनके प्रति अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। हम फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन के साथ एसयूवी के शौकीनों को उत्साहित करना जारी रखेंगे बोल्ड एक्सटीरियर डिज़ाइन, आकर्षक और आरामदायक इंटीरियर और उन्नत हाई-टेक सुविधाओं की पेशकश करते हुए, ‘लीड इन पावर’ के लिए तैयार किया गया है।”

2009 में अपनी शुरुआत के बाद से, टोयोटा फॉर्च्यूनर एक दशक से अधिक समय से देश में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला एसयूवी रहा है, जिसने इस सेगमेंट में अपनी बेजोड़ स्थिति बरकरार रखी है। अपने प्रीमियम फीचर्स, स्लीक और ट्रेंडी इंटीरियर्स, सर्वोच्च सुरक्षा मानकों और मजबूत प्रदर्शन के साथ, फॉर्च्यूनर ने पीढ़ियों से चली आ रही एसयूवी के शौकीनों को लुभाते हुए लगातार बेंचमार्क स्थापित किया है।

एक सच्चे लीडर की शुरुआत एक निर्भीक उपस्थिति से होती है! फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन की बुकिंग अब शुरू हो गई है। ग्राहक फॉर्च्यूनर लीडर एडिशन को टोयोटा इंडिया में ऑनलाइन बुक कर सकते हैं आधिकारिक वेबसाइट  (toyotabharat.com) के जरिये या या उनके निकटतम टोयोटा डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button