इटावाराजनीति

मैनपुरी लोकसभा सीट का आगाज भारतीय जनता पार्टी के ठाकुर जयवीर सिंह ने नगला विशुन,तिजोरा पंचायत से किया शुभारंभ

मैनपुरी लोकसभा सीट का आगाज भारतीय जनता पार्टी के ठाकुर जयवीर सिंह ने नगला विशुन,तिजोरा पंचायत से किया शुभारंभ

इटावा (शिवराज राजपूत): मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं केबिनेट मंत्री ठा.जयवीर सिंह ने जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के नगला विशुन, नगला तौर, कोकावली, नगला उदय सिंह, नगला केशोराय, जैनपुर नागर, रजमऊ, कोठी कैस्त, लुधपुरा, भगवानपुरा, धनुआं में जनसंपर्क अभियान कर केंद्र व राज्य सरकार द्वारा किए गए लोक हितकारी कार्यों की उपलब्धियां गिनाईं एवं आने वाले समय में बेहतर कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध रहने का भी संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि अभी तक समाजवादी पार्टी मैनपुरी में बेईमानी, बूथ कैपचरिंग, पोलिंग डंपिंग करके जीत हासिल करती आई है लेकिन अब उनके सामने मैनपुरी के रण में जयवीर सिंह सामने हैं और यहां किसी भी माई के लाल की हैसियत नहीं की बूथ कैपचरिंग या फिर पोलिंग डंप कर सके मैनपुरी से इस बार भाजपा प्रत्याशी ने अपनी जीत का मजबूत दावा पेश किया है और उन्होंने यह भी कहा कि सैफई क्षेत्र में पहले के चुनाव में बूथ कैप्चरिंग जैसी घटनाएं सामने आई हैं लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा और पूरी तरह से निष्पक्ष चुनाव होगा।
नगला केशोंराय में ठा. जयवीर सिंह को कार्यक्रम संयोजक जितेंद्र शीलू तोमर की अगुवाई में दलवीर तोमर, महेश चौहान, संजय तोमर आदि.

प्रथम मंडल अध्यक्ष श्री प्रेम बाबू राजपूत ने फूल मालाएं व चांदी का मुकुट पहनकर अपने लोकसभा सीट मैनपुरी प्रत्याशी ठाकुर जयवीर सिंह का स्वागत सम्मान किया।

श्री सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वर्गीय मुलायम सिंह ने 2012 तक पार्टी को मजबूत बनाया लेकिन उन्होंने पुत्र मोह में आकर पार्टी की कमान अखिलेश के हाथों सौप दी जिसके हाथों रायफलें, परिवारवाद,जातिवाद , लूटपाट पुलिस थाना में दलालों का जमावड़ा और अखिलेश ने सपा को पूरी तरह बर्बाद कर दिया। कटाक्ष करते हुए वे यही नहीं रुके उन्होंने आगे रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि रामगोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के लिए अभद्र टिप्पड़ी की है यह उन्हें कतई शोभा नहीं देता है।

कार्यक्रम के संयोजक विकास भदौरिया के नेतृत्व में किया गया।इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी विवेक शाक्य गुड्डू , जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत,सह प्रभारी शिव प्रताप सिंह राजपूत पूर्व ब्लाक प्रमुख बढ़पुरा, अनिल राजपूत,बारेलाला राजपूत, प्रेम दास कठेरिया सहित कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button