क्रीडापूणे

एमसीए की महिला प्रीमियर लीग के लिए टीमों की रिकॉर्ड लागत

एमसीए की महिला प्रीमियर लीग के लिए टीमों की रिकॉर्ड लागत
पुणे टीम के लिए 4एस ग्रुप ने सबसे अधिक बोली लगाई, वाई एंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड नासिक टीम का मालिक है

कपिल संस ग्रुप ने रॉयल जीनियस स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाली रायगढ़ फ्रेंचाइजी सोलापुर फ्रेंचाइजी का अधिग्रहण किया।
पुणे: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की महिला प्रीमियर लीग के लिए चार टीमों के मालिकाना हक के लिए शनिवार को हुई नीलामी प्रक्रिया में रिकॉर्ड रुपये की बोली लगी. टीम मालिकों ने चारों टीमों के लिए 15.9 करोड़ रुपये खर्च किए।

यह सभी राज्य संघों के बीच महिला टीम के स्वामित्व का रिकॉर्ड राजस्व था। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन महिलाओं के लिए अलग ट्वेंटी-20 लीग आयोजित करने वाला एकमात्र राज्य संघ है और लीग 24 जून से शुरू होगी। टूर्नामेंट में कुल 13 मैच खेले जाएंगे.

एमसीए अध्यक्ष रोहित पवार इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। लेकिन, उनका संदेश सचिव कलमेश पिसल ने पढ़ा। मुझे गर्व है कि एमसीए के रूप में हमें फ्रेंचाइजी आधार पर महिला टी20 लीग की मेजबानी करने वाला पहला संगठन बनने का अवसर मिला। पिछले साल एमपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में हमने महिला प्रीमियर लीग की मेजबानी करने का वादा किया था। रोहित पवार ने अपने संदेश में कहा, हमने अपनी बात रखी है।

एमपीएल ने हमारे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान किया। मुझे यकीन है कि महिला प्रीमियर लीग भी हमारी महिला क्रिकेटरों के लिए एक ऐसा ही मंच बन गया है। मेरा मानना ​​है कि महिला प्रीमियर लीग से भविष्य की भारतीय खिलाड़ी उभरकर सामने आएंगी, ऐसा पवार ने अपने संदेश में कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button