राष्ट्रीय

फैंटा ने कार्तिक आर्यन अभिनीत नए “फ्नैकिंग” कैम्‍पेन के साथ स्‍वाद के आनंद को दी एक नई परिभाषा

फैंटा ने कार्तिक आर्यन अभिनीत नए “फ्नैकिंग” कैम्‍पेन के साथ स्‍वाद के आनंद को दी एक नई परिभाषा

 

राष्‍ट्रीय, : कोका-कोला इंडिया के मशहूर और फ्लेवर से भरपूर बेवरेज ब्राण्‍ड, फैंटा ने ‘फ्नैकिंग’ का मजा दिखाने के लिये एक नया कैम्‍पेन पेश किया है। इस कैम्‍पेन में अपने पसंदीदा स्‍नैक्‍स के साथ स्‍वाद से भरपूर फैंटा ऑरेंज का लुत्‍फ उठाने पर जोर दिया गया है। कैम्‍पेन फिल्‍म में कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं जोकि उपभोक्‍ताओं को ऐसे पल चुराने के लिये प्रोत्‍साहित कर रहे हैं, जिनमें कई इंद्रियों को खुश कर देने वाला फैंटा का स्‍वाद स्‍नैकिंग को बेहतरीन बना सकता है। भारत में स्‍नैकिंग को लेकर तरह-तरह के प्रयोग हो रहे हैं और स्‍नैक्‍स के अजीब लगने वाले संयोजन बन रहे हैं। खाने-पीने की नई-नई चीजें वायरल हो रही हैं और हर स्‍नैक की समीक्षा भी की जा रही है। इन सबके बीच, फैंटा आपके स्‍नैक्‍स का स्‍वाद उम्‍दा बना सकता है। फैंटा और स्‍नैक लीजिये और फ्नैकिंग का मजा उठाइये!

इस कैम्‍पेन में बॉलीवुड की धड़कन कार्तिक आर्यन फ्नैकिंग का चुलबुला अंदाज दिखाते हैं। ‘फ्नैकिंग’ स्‍वादिष्‍ट फैंटा के साथ स्‍नैकिंग का मजा बताने वाला एक नया शब्‍द है। फैंटा ऑरेंज को स्‍नैक्‍स के साथ पीने के कॉन्‍सेप्‍ट में कार्तिक ने जान डाल दी है। वह घर पर और दोस्‍तों के साथ भी फैंटा को नये तरह के प्रयोग वाली स्‍नैकिंग का तरीका बना रहे हैं।

इस कैम्‍पेन को ऑगिल्‍वी द्वारा परिकल्पित किया गया है और यह कई प्‍लेटफॉर्म्‍स पर दर्शकों से जुड़ाव बनाएगा। इनमें टेलीविजन, डिजिटल मीडिया और आउटडोर विज्ञापन शामिल हैं। ऐसे में फैंटा की चाहत देश के हर कोने तक फैलेगी।

इस कैम्‍पेन पर अपनी बात रखते हुए, कोका-कोला इंडिया एण्‍ड साउथ-वेस्‍ट एशिया में स्‍पार्कलिंग फ्लेवर्स की सीनियर कैटेगरी डायरेक्‍टर सुमेली चटर्जी ने कहा, ‘‘हम फ्नैकिंग को स्‍नैकिंग के नये आनंद के तौर पर देख रहे हैं। फैंटा स्‍नैकिंग के आनंद को अनोखा बनाकर स्‍वाद से भर देता है। हमारा कैम्‍पेन इस बात पर जोर देता है कि स्‍नैकिंग का मतलब सिर्फ भूख मिटाने से नहीं है, बल्कि स्‍वादेंद्रियों को रोमांचित कर देने वाले फ्लेवर्स पूरे अनुभव को बेहतरीन बना देते हैं। कार्तिक आर्यन हमसे सहमत हैं और इसलिये हम उत्‍साहित हैं, क्‍योंकि उन्‍हें स्‍नैक्‍स के साथ फैंटा पसंद है। इस तरह उनका हर पल ज्‍यादा मजेदार और खुशनुमा हो जाता है। फ्नैकिंग सिर्फ एक पल नहीं, बल्कि इंद्रियों को मिलने वाला स्‍वादिष्‍ट अनुभव है।’’

फैंटा के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुये, अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘‘फैंटा के फ्नै‍किंग कैम्‍पेन के साथ जुड़ना एक अद्भुत अनुभव है! फैंटा का यह स्‍वादिष्‍ट और मजेदार फ्नैकिंग कॉन्‍सेप्‍ट वाकई में एक गेम चेंजर है। इस दिलचस्‍प कैम्‍पेन में शामिल होना मेरे लिए वाकई रोमांचकारी है। यह कैम्‍पेन एक चैंपियन का उत्‍साह और नया नजरिया लाकर दर्शकों को अपनी ओर खींचता है।’’

इस कैम्‍पेन पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये ओगिल्वी नॉर्थ की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर ऋतु शारदा ने कहा, “हमें अपने स्‍नैक्स के साथ प्रयोग करना और उनमें लगातार अनूठे फ्लेवर्स को जोड़ना अच्‍छा लगता है। यही कारण है कि जब आप समोसा भेल, पकोड़ा पाव जैसे स्नैक का नाम सुनते हैं, तब आश्‍चर्य नहीं होता है। फैंटा को इस पाककला से जोड़ने के लिये हमने ग्राम से प्रेरित एक आकर्षक दुनिया बनाई है। इसमें कार्तिक आर्यन ऐसे अद्भुत स्नैक फ्यूजन्स को तैयार करते हैं। एक मजेदार ट्विस्‍ट के साथ, वह स्वादिष्ट फैंटा का एक घूंट जोड़कर स्वाद के सफर को बेहतर बनाते हैं और वह “फ्नैक” (फैंटा + स्नैक) में बदल जाता है। इस तरह हर बाइट जानदार और अधिक आनंद देने वाला बन जाता है।”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button