उत्तर प्रदेश

हाईवे पर बंदूक लहराते हुए डांस कर रही थी इन्फ्लुएंसर, वायरल Video देख भड़के लोग, यूपी पुलिस ने ऐसे किया रिएक्ट

हाईवे पर बंदूक लहराते हुए डांस कर रही थी इन्फ्लुएंसर, वायरल Video देख भड़के लोग, यूपी पुलिस ने ऐसे किया रिएक्ट

एक्स यूजर एडवोकेट कल्याणजी चौधरी ने सिमरन यादव का 22 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया और राजमार्ग पर बंदूक के साथ डांस करते हुए कानून और आचार संहिता की अवहेलना करने के लिए उनकी आलोचना की.

 

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police)ने एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram influencer) के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसे लखनऊ में एक राजमार्ग पर बंदूक लहराते हुए एक भोजपुरी गाने पर डांस करते देखा गया था. एक्स यूजर एडवोकेट कल्याणजी चौधरी ने सिमरन यादव का 22 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया और राजमार्ग पर बंदूक के साथ डांस करते हुए कानून और आचार संहिता की अवहेलना करने के लिए उनकी आलोचना की.

कल्याणजी चौधरी की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “लखनऊ की इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव खुलेआम हाईवे पर पिस्तौल लहराकर और समाज में अपने समुदाय की ताकत दिखाने के लिए वीडियो वायरल करके कानून और आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं.” उन्होंने अपनी पोस्ट में लखनऊ पुलिस के कई आधिकारिक अकाउंट को भी टैग किया।

यूपी पुलिस के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने इसके तुरंत बाद वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लखनऊ पुलिस को “कृपया इस पर गौर करने” का निर्देश दिया. लखनऊ पुलिस ने जवाब देते हुए कहा, “संबंधितों को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button