मनोरंजन

दूल्हा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने बेमन से फेंक दी जयमाला, लड़के ने भी कर दिया गजब कारनामा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

दूल्हा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने बेमन से फेंक दी जयमाला, लड़के ने भी कर दिया गजब कारनामा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

दूल्हा-दुल्हन दोनों ही अलबेले अंदाज में एक दूसरे को जयमाला पहनाते हैं या कहें कि एक दूसरे पर जयमाला फेंकते हैं और फिर जो होता है उसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

शादियों के अजब-गजब वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी दुल्हन अपनी ही शादी में झूम-झूम कर नाचने लगती है तो कभी दूल्हा रॉकस्टार बन जाता है. वहीं कभी-कभी तो शादी के बीच ऐसे मजेदार चीजें हो जाती है कि देखने वाले अपनी हंसी नहीं रोक पाते. हाल में वायरल हुए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है. दूल्हा-दुल्हन दोनों ही अलबेले अंदाज में एक दूसरे को जयमाला पहनाते हैं या कहें कि एक दूसरे पर जयमाला फेंकते हैं और फिर जो होता है उसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

शादी कर रहे या लड़ाई!

 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला थामे खड़े हैं. पहले दुल्हन की जयमाला डालने की बारी है. हाथों में लाल-पीली जयमाला लिए दुल्हन बेमन से हार को दूल्हे की ओर उछाल देती है. जयमाला जाकर दूल्हे के सहरे में फंस जाती है और उसका चेहरा ही ढक जाता है. अपने साथ ऐसी हरकत को देख ये दूल्हा भी गुस्से से जयमाला दुल्हन की ओर फेंकता है, जो दुल्हन की गले में जाने की जगह नीचे जाकर गिरती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button