Biharराजनीति

PM Modi Road Show : रोड शो को लेकर RJD नेताओं ने दिया बवाल मचाने वाला रिएक्शन, कहा- गरीबों को दो दिनों तक…

PM Modi Road Show : रोड शो को लेकर RJD नेताओं ने दिया बवाल मचाने वाला रिएक्शन, कहा- गरीबों को दो दिनों तक…

Bihar Politics आज बिहार में पीएम मोदी का रोड शो है। इस बीच राजद ने इस रोड शो को लेकर करार हमला बोला है। पार्टी ने कहा कि भाजपा नेताओं का आचरण तानाशाहों जैसा हो गया है। ये वे लोग हैं जिन्हें गरीबों से नफरत है। गर्मी के मौसम में गरीब जैसे-तैसे दिन बिताते हैं। रात को एक पंखे के नीचे चैन से सो जाते हैं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो (PM Modi Road Show) को राजद के कई नेताओं ने गरीबों के लिए आफत बताया है। राजद (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी के साथ ही पार्टी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव तक ने रोड शो को लेकर हमला बोला है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि छोटा-मोटा काम कर परिवार चलाने वाले प्रधानमंत्री की नजरों से दूर रहे इसलिए उन्हें उजाड़ दिया गया। उन्होंने कहा वे जहां रहते हैं वहां कम से कम 50 परिवारों की रोजी-रोटी चलती थी। यहां एक फुटपाथी होटल था, जहां लोग सस्ते में खा लेते थे। दिन भर वहां खाने वाले भरे होते थे।

उन्होंने कहा कि वे भी अब पेट भरने के लिए यहां वहां दौड़ लगा रहे हैं। फल, गन्ना जूस, भूंजा बेचने वाले कहां गए पता नहीं। सुना है प्रधानमंत्री जी हर मंदिर में भी जाने वाले हैं। वह घनी आबादी वाला क्षेत्र है। पता नहीं प्रधानमंत्री जी के आगमन से कितने परिवार उजाड़े जाएंगे।

भाजपा नेताओं का आचरण भी कुछ-कुछ उनके जैसा- राजद

Bihar News दूसरी राजद राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आचरण एक तानाशाह शासक की तरह है। भाजपा नेताओं का आचरण भी कुछ-कुछ उनके जैसा हो गया है। ये वे लोग हैं जिन्हें गरीबों से नफरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button