लखनऊराजनीति

एक सही फैसला आपको सुख-समृद्धि और विकास देगा : एके शर्मा

एक सही फैसला आपको सुख-समृद्धि और विकास देगा : एके शर्मा

 

अपने और देश के भविष्य के लिए घोसी लोकसभा चुनाव में दबाएं छड़ी निशान : एके शर्मा

 

मंत्री एके शर्मा ने एनडीए प्रत्याशी अरविन्द राजभर के पक्ष में मांगे वोट

 

चुनावी जनचौपाल में कैबिनेट मंत्री ने छड़ी निशान पर वोट देने की अपील

 

मऊ विशाल समाचार नेटवर्क 

 

मऊ माटी के लाल नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री श्री ए.के. शर्मा ने घोसी लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर के पक्ष में घोसी विधानसभा के धरौली गांव, पकड़ी खुर्द, विधानसभा मुहम्मदाबाद गोहना में बड़ागाँव में जान चौपाल और काझाखुर्द में जनसंपर्क कर छड़ी निशान पर वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा को विपक्षी दल भ्रम फैलाकर सिर्फ आपका वोट ख़राब करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि एक सही फैसला हमारा, हमारे बच्चों के भविष्य के साथ ही देश का भविष्य भी सुरक्षित कर देता है।

 

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने घोसी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर के पक्ष में आयोजित जनचौपाल में कार्यकर्ता और जनता को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले 6 दशकों में विपक्षी दलों की सरकार केंद्र में रही। न किसी ने आपको मुफ्त अन्न दिया, न आवास, न शौचालय, न वर्तमान और न ही भविष्य सुरक्षित रखने के लिए कोई काम किया। किया भी तो सिर्फ अपने परिवार और अपने रिश्तेदारों का विकास किया। वहीं 2014 से मोदी जी ने करोड़ों लोगों अन्न, आवास, शौचालय, आयुष्मान जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ देकर 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। इस लिए हमें जाति-धर्म के आधार पर नहीं, व्यक्तिगत विकास और अपने आने वाली पीढ़ियों भविष्य सुरक्षित करने के लिये एनडीए गठबंधन के युवा प्रत्याशी अरविन्द राजभर को वोट देकर दिल्ली की संसद में बिठाना है और वहां की योजनाओं का लाभ लेकर अपना और अपने जिले का विकास करना है। अगर अरविन्द राजभर से कुछ बच जायेगा, उसके लिये आपका बेटा अरविन्द शर्मा आपके पास पास है, बस एक बार कहने की जरूरत है।

 

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि यहां कुछ लोगों को मकान मिल गए हैं। जिन्हें अभी नहीं मिला है, उनका सर्वे हो चुका है और चुनाव के बाद उन्हें भी आवास मिल जायेगा। उन्होंने इंडी गठबंधन के दल की प्रदेश में 4 बार सरकार रही। उनके कार्यकाल में सिर्फ गुंडों और माफिया को संरक्षण और मजबूत करने का काम किया। आप सभी को याद होगा, 2017 से पहले मऊ के साथ पूरे पूर्वांचल के हर जिलों में अलग-अलग माफिया का कब्ज़ा था। जब से योगी जी ने प्रदेश की कमान संभाली तब से ही माफिया के साम्राज्य को ख़त्म करने का जो सिलसिला शुरू कर दिया। आज आप खुद देख रहे हैं कि मऊ माफिया के नाम से नहीं, मऊ महादेव के नाम से जाना जाने लगा है। पूर्वांचल का हर एक जिला विकास के राह पर अग्रसर हो रहा है। इस विकास को निरंतर जारी रखने के लिए घोसी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर को छड़ी निशान का बटन दबाकार भारी मतों से जीतकर मोदी जी की माला में एक कमल का फूल घोसी का भी खिलाना है।

 

जन चौपाल में राजीव तरारा, विधायक धनौरा, विरेंद्र राय, अद्दाशंकर मिश्रा, ब्लॉक प्रमुख, मुन्ना गुप्ता, चेयरमैन, गिरीश राय, सभासद नागेन्द्र कुमार, भाजपा नेता योगेन्द्र नाथ राय, सूरज राय, सत्येंद्र राज, विपिन राय समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता और स्थानीय जनता मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button