बहराइच

सर्वण समाज के उत्पीड़न व शोषण के खिलाफ क्रांतिकारी आंदोलन होगा:-रविन्द्र पाठक

सर्वण समाज के उत्पीड़न व शोषण के खिलाफ क्रांतिकारी आंदोलन होगा:-रविन्द्र पाठक

 

शंखध्वनि आंदोलन से सर्वण समाज में एक जागरूकता आयेगी

 

विशाल समाचार संवाददाता बहराइच: सर्वण आर्मी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महाराष्ट्र एवं वर्तमान सर्वण रेजीमेंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र पाठक का कहना है कि भारत में सवर्ण सदैव छला ही गया है, सरकार कोई भी रही हो भाजपा या कांग्रेस अथवा सपा बसपा जैसे देश के सभी क्षत्रप सरकारे, सभी दलित और मुस्लिम प्रेम से ओत प्रोत अथवा सराबोर रही हैं और सवर्णों के विरुद्ध रही हैं। सभी सरकारों ने सवर्णों के साथ द्रोह किया है, वर्तमान संसदीय चुनाव 2024 के दौरान भाजपा मुखिया मोदी और गठबंधन मुखिया राहुल गांधी एवं अन्य सभी क्षत्रप की तरफ से दलित वा मुस्लिम प्रेम की तो दुहाई देते रहे, परंतु कभी सवर्ण संरक्षण या सवर्ण हित के मुद्दे नहीं उठाए।

उन्होने कहा कि सवर्ण अब जागरूक हो गए हैं, सवर्ण समाज के विरुद्ध हो रहे उत्पीड़न एवं शोषण के विरोध में क्रांतिकारी आंदोलन को अंजाम दिया जाएगा। रेजीमेंट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष/प्रवक्ता ने बताया की सवर्ण शोषण के विरुद्ध हमने चाणक्य जयंती पर एक देशव्यापी क्रांतिकारी आंदोलन शंखनाद का सफल आयोजन किया है ।

 

और भगवान परशुराम जयंती एवं चंद्रशेखर आजाद जयंती पर फिर करेंगे शंखध्वनि आंदोलन जिससे सवर्ण समाज में एक जागरूकता आएगी और वह अपने हक के लिए अपनी आवाज बुलंद करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button