पूणेलाइफ स्टाइल

पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा पुणे के शिवाजीनगर में ‘लाइटस्टाइल’ स्टोअर का उद्घाटन

पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा पुणे के शिवाजीनगर में ‘लाइटस्टाइल’ स्टोअर का उद्घाटन

महिलाओं के लिए कम वजन के आभूषण

पुणे: अपनी परंपरा और आभूषणों में उत्कृष्टता के लिए लोकप्रिय ‘पीएनजी ज्वेलर्स’द्वारा जेएम रोड, शिवाजीनगर, पुणे में यहाँ लाइटस्टाइल, एक नया भव्य स्टोअर का उद्घाटन किया है। ५०० वर्ग फुट क्षेत्र में फैले इस स्टोअर में कम वजन के सोने, चांदी और हीरे के आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। यह भव्य स्टोअर ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ का दूसरा ‘लाइटस्टाइल’ ज्वेलरी शोरूम है जो ब्रांड के लाइटवेट लाइफस्टाइल ज्वेलरी में निरंतर विस्तार का प्रतीक है।

मराठी और बॉलिवूड चित्रपट सृष्टि में अपना योगदान देने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री सई ताम्हणकर की उपस्थिति में स्टोअर का भव्य उद्घाटन किया गया।

‘पीएनजी ज्वेलर्स’ की लाइटस्टाइल ब्रँड श्रेणी आज की सशक्त महिलाओं के लिए अत्यंत समर्पण के साथ डिजाइन की गई है। यह ब्रांड ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के विश्वास की विरासत को आगे बढ़ाता है और विशेष रूप से २२ कैरेट, १८ कैरेट और १४ कैरेट में कम वजन के सोने और हीरे के आभूषणों पर ध्यान केंद्रित करता है। यह ब्रांड विश्वसनीयता शब्द का प्रतीक है और आधुनिक महिलाओं के लिए उनके दैनिक जीवन में आसानी से उपयोग किया जा सकने वाले उत्कृष्ट आभूषणों की एक श्रृंखला प्रस्तुत करता है।

अपने काम के प्रति उत्कटता और अपनी स्वतंत्रता पर गर्व करने वाली इन महिलाओं में सामर्थ्य, सकारात्मकता, स्नेह, सहानुभूति और जीवन के प्रति अद्वितीय उत्साह है। लाइटस्टाइल बाय पीएनजी ज्वेलर्स महिलाओं की अनूठी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button