अपराधदिल्ली

 हे भगवान! चंद घंटे पहले पैदा हुई बेटियों को अस्‍पताल से ले भागा पिता, क‍िया ऐसा कांड, सुनकर कांप उठेगी रूह

 हे भगवान! चंद घंटे पहले पैदा हुई बेटियों को अस्‍पताल से ले भागा पिता, क‍िया ऐसा कांड, सुनकर कांप उठेगी रूह

बेटियों के पैदा होने से पिता इतना नाखुश था क‍ि उसने दो-दो नवजात बेटियों का गला घोंट दिया. इतना ही नहीं, उन्‍हें दफन कर आया. पुल‍िस वाले भी पूरा मामला जानकर शॉक्‍ड रह गए.

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्‍ली में एक रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. एक मह‍िला ने अस्‍पताल में जुड़वा बच्‍च‍ियों को जन्‍म दिया. लेकिन ससुराल वाले इससे नाखुश थे. पिता तो इतना क्रूर निकला क‍ि अस्‍पताल से निकलते ही वह बच्‍च‍ियों को ले भागा. रास्‍ते में उसका कत्‍ल क‍िया और फ‍िर दफनाकर घर आ गया…पुल‍िसवाले भी पूरा मामला जानकर शॉक्‍ड रह गए.

 

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना राजधानी द‍िल्‍ली के पूंठ कला गांव की है. पुल‍िस के मुताबिक, पूजा सोलंकी नाम की मह‍िला ने 30 मई को हरियाणा के रोहतक के सेक्टर-36 स्थित एक अस्पताल में जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया. पूजा ने बताया क‍ि उसका पति नीरज सोलंकी और उसके ससुराल वाले इस बात से नाखुश थे कि उसने लड़कियों को जन्म दिया है.

मां से बच्‍च‍ियों को लेकर भाग गया पिता

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 01 जून को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पूजा ने रोहतक में मायके जाने का फैसला किया. नीरज और उसके परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे और बच्चियों को लेकर चले गए. पूजा से दूसरी कार में उनके पीछे आने के ल‍िए कहा. हालांकि, नीरज ने बीच में ही रास्ता बदल लिया और कहीं और चला गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button