उत्तर प्रदेशराजनीति

10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले शिवपाल ने दे दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

UP By Election: UP की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले शिवपाल ने दे दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

विशाल समाचार संवाददाता यूपी: लोकसभा चुनाव तो हो गए, लेकिन अब बारी है उत्तर प्रदेश में होने वाले 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की. जो सांसद कभी विधायक हुआ करते थे उनकी सीटों पर अब उपचुनाव होने हैं. इन सब को लेकर समाजवादी का जोश तो हाई है. इंडिया अलायंस के साथ लड़ा गया लोकसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी उपचुनाव में भी जीतने के लिए तैयार है.

इन सब के बीच समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में इंडिया अलायंस और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीत दर्ज करेंगे.

यूपी तक की रिपोर्ट के अनुसार चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर शिवपाल यादव से जब पूछा गया तो चाचा ने घुमा फिरा कर कायदे का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आपको बहुत जल्दी है अभी घोषणा तो हो जाने दीजिए.

इसी के साथ-साथ करहल सीट पर प्रत्याशी को लेकर शिवपाल चाचा ने कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी तय करेंगे कि किसको लड़ना होगा. उन्हीं को अधिकार है.

इस हाई जोश के चलते समाजवादी पार्टी बड़े-बड़े बयान दे रही है. अब देखना यह है कि आने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी का असर कैसा रहता है, लेकिन इन सब के बाद भी सबसे बड़ी तैयारी है 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button