Travelपूणे

जावा येजदी ने नई जावा 350 रेंज लॉन्च की नए अलॉय वेरिएंट और चार नए रंग, शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये

जावा येजदी ने नई जावा 350 रेंज लॉन्च की नए अलॉय वेरिएंट और चार नए रंग, शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये

पुणे: – परफॉरमेंस-क्लासिक के शौकीनों के लिए एक रोमांच से भरपूर कार्यप्रम के साथ जावा येजदी मोटरसाइकिल्स ने जावा 350 रेंज के विस्तार की घोषणा की। 1.99 लाख रुपये से शुरू होने वाली इस नई लाइनअप में अब अलॉय वेरिएंट भी शामिल हो चुकी हैं, जो हर राइडर की पसंद और जरूरतों के हिसाब से कुछ खास है।

जावा येजदी मोटरसाइकिल्स फीडबैक-संचालित प्रोडक्ट एनहांसमेंट्स के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देना जारी रखती है। विभिन्न ग्राहकों की पसंद और जरूरतों को पूरा करने के इरादे से, जावा 350 रेंज अब ट्यूबलेस अलॉय व्हील और स्पोक व्हील, दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। क्लासिक, कालातीत सौंदर्य और टिकाऊपन चाहने वाले ग्राहक स्पोक व्हील चुन सकते हैं, जबकि मॉडर्न एस्थेटिक्स और व्यावहारिकता पसंद करने वाले ग्राहक अलॉय व्हील चुन सकते हैं।

 

हाल ही में लॉन्च की गई Jawa 350 ने अपने शानदार प्रदर्शन, शानदार हैंडलिंग, बेहतरीन स्टाइलिंग, टॉप नॉच फिट और फिनिश के लिए मीडिया में खूब प्रशंसा बटोरी है। अपने लंबे व्हीलबेस और अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 178mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ, Jawa 350 एक मजबूत उपस्थिति दर्ज कराती है और एक प्रामाणिक परफॉर्मेंस -क्लासिक अनुभव प्रदान करती है।

मोटरसाइकिल के प्रिसाइज डाइमेंशंस आराम और स्टाइल का एक आदर्श संतुलन बनाते हैं, जो क्लासिक Jawa डिज़ाइन सिद्धांतों के प्रति सच्चे रहते हैं। एक मजबूत 334cc लिक्विड-कूल्ड इंजन और एक सहज छह-स्पीड गियरबॉक्स द्वारा संचालित, Jawa 350 एक मजबूत लो-एंड और मिड-रेंज पंच के साथ अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ गति प्रदान करता है। 28.2Nm टॉर्क और 22.5PS के पावर आउटपुट के साथ, यह शहर की सड़कों और खुली सड़कों दोनों के लिए एकदम सही है।

शहरी सवारों के लिए फिर से तैयार की गई, Jawa 350 में भरोसेमंद डुअल-चैनल ABS सिस्टम के साथ इस श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा है। असिस्ट एंड स्लिप (A&S) क्लच तकनीक एक सहज और प्रतिक्रियाशील सवारी अनुभव का वादा करती है, जो परफॉर्मेंस-क्लासिक मोटरसाइकिलों के लिए एक नया मानक स्थापित करती है

इसके अतिरिक्त, Jawa 350 रेंज में अब तीन नए ठोस रंग उपलब्ध हैं: ओब्सीडियन ब्लैक, ग्रे और डीप फॉरेस्ट। क्रोम सीरीज अब एक नए सफेद रंग के जुड़ने से पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक हो गया है, जो लाइनअप की अपील को बढ़ाता है, जिसमें पहले से ही मैरून, ब्लैक और मिस्टिक ऑरेंज मॉडल शामिल हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, Jawa Yezdi Motorcycles के CEO आशीष सिंह जोशी ने कहा, ‘Jawa 350 टाइप 353 और 354 मॉडल के क्रांतिकारी डिजाइन के लिए हमारी अनूठी श्रद्धांजलि है। जावा येजदी मोटरसाइकिल्स में हमारा प्रयास ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देना और ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करना है, हमें जावा 350 रेंज को अलॉय और स्पोक दोनों वेरिएंट के साथ पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

विस्तारित जावा 350 रेंज जावा येजदी मोटरसाइकिल्स की मजबूत लाइनअप में शामिल हो गई है, जिसमें जावा पेराक, जावा 42, येजदी रोडस्टर, येजदी स्क्रैम्बलर और येजदी एडवेंचर जैसे लोकप्रिय मॉडल शामिल हैं। इन नए प्रोडक्ट्स के साथ, जावा येजदी मोटरसाइकिल्स विरासत, प्रदर्शन और नवाचार के एक आदर्श मिश्रण को मूर्त रूप देने वाली मोटरसाइकिलों के उत्पादन की अपनी विरासत को बनाए रखना जारी रखती है।

जावा येजदी ने नई जावा 350 रेंज लॉन्च की

नए अलॉय वेरिएंट और चार नए रंग, शुरुआती कीमत 1.99 लाख रुपये

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button