पूणेअवार्ड

रायसोनी कॉलेज के छात्र नटराजन एजुकेशन सोसाइटी के इनोवेशन अवार्ड से सम्मानित

 

रायसोनी कॉलेज के छात्र नटराजन एजुकेशन सोसाइटी के इनोवेशन अवार्ड से सम्मानित

पुणे: जीएच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के एआई विभाग के तीसरे वर्ष के छात्र मयूर थेम्बे, प्रथमेश बुनकर और अक्षता माली की टीम ने जीटीटी नटराजन एजुकेशन सोसाइटी का सर्वश्रेष्ठ उद्यमी टीम पुरस्कार जीता. सबसे नवीन विचारों को प्रस्तुत करने के लिए कॉलेज को उपविजेता का खिताब भी मिला. यह पुरस्कार समारोह हाल ही में मराठा चैंबर ऑफ कॉमर्स ट्रेड टॉवर में आयोजित किया गया था, जहां पद्म विभूषण डॉ. रघुनाथ माशेलकर और गणेश नटराजन ने छात्रों को पुरस्कार प्रदान किया.

 

जीएचआरसीईएम पुणे के यूरेका सेंटर के प्रमुख डॉ. स्वप्निल महाजन और इलेक्ट्रिकल इंजीनीयरिंग विभाग की एसोसिएट डीन रिसर्च और एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. आशा शेंडगे ने विद्यार्थियों को मार्गदर्शन किया.

 

जीएचआरसीईएम पुणे के कैंपस निदेशक डॉ. आर डी खराडकर ने छात्रों को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी और कहा, “जीटीटी एनईएस इनोवेशन अवार्ड्स में यह सम्मान हमारे छात्रों की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है. हमने जो इनोवेशन इकोसिस्टम बनाया है, उससे छात्रों को फायदा हो रहा है.”

 

रायसोनी एजुकेशन के अध्यक्ष श्री. सुनील रायसोनी, कार्यकारी निदेशक रायसोनी एजुकेशन श्री. श्रेयश रायसोनी ने छात्रों को इस उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button