Uncategorized

भाजपा महामंत्री संगठन बीएल संतोष के ट्वीट से सीएम योगी के विरोधियों को झटका, अटकलों को लगा विराम

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने बुधवार को एक और ट्वीट करके उत्तर प्रदेश में नेतृत्व बदलाव की अटकलों को निर्मूल साबित कर दिया है। इससे सीएम योगी आदित्यनाथ विरोधियों को तगड़ा झटका लगा है। लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे की समाप्ति पर बीएल संतोष ने ट्वीट करके कोरोना संक्रमण से बचाव को टीकाकरण अभियान की सराहना की और बच्चों की बेहतर देखभाल होने की उम्मीद जतायी।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने ट्वीट में लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार ने 12 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के अभिभावकों को प्राथमिकता के आधार पर टीका लगाने का फैसला किया है। यह समझदारी भरा कदम है, इस तार्किक आधार कि यदि तीसरी लहर आयी तो वह बच्चों को ज्यादा प्रभावित करेगी। ऐसे में टीके के सुरक्षा कवच से लैस अभिभावक अधिक सुरक्षित तरीके से अपने बच्चों की देखभाल कर सकेंगे।
इससे पूर्व भी बीएल संतोष ने मंगलवार को ट्वीट करके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोरोना बचाव प्रबंधन की खुलकर प्रशंसा की थी। इतना ही नहीं महामंत्री संगठन ने कम जनसंख्या वाले दिल्ली राज्य में कोरोना बचाव का बेहतर प्रबंधन न होने पर केजरीवाल का बिना नाम लिए तंज भी किया था। उन्होंने संगठन व सरकार की सघन समीक्षा के बाद मंगलवार को देर रात ट्वीट किया कि पांच हफ्तों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के प्रतिदिन आने वाले नए मामलों में 93 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई। याद रखिए यह 20 करोड़ से अधिक जनसंख्या वाला प्रदेश है। जब म्युनिसिपैलिटी सीएम डेढ़ करोड़ की आबादी वाले शहर को मैनेज नहीं कर पाए, योगी जी ने उत्तर प्रदेश को बड़े प्रभावशाली तरीके से मैनेज किया है।
सेवा कार्यों को जारी रखना होगा :
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने तीसरे दिन बुधवार को भी कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात का सिलसिला जारी रखा। पार्टी मुख्यालय में कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने संतोष से भेंट कर राजनीतिक हालात पर चर्चा की। वहीं लखनऊ जिले के जनप्रतिनिधि व संगठन के शीर्ष पदाधिकारी भी संतोष से मिले। महामंत्री संगठन ने लखनऊ में कोरोना के कहर और पीड़ित परिवारों के लिए सेवा कार्यो की जानकारी ली। उन्होंने सेवा कार्यो को सराहते हुए कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए जनता को संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक करने के साथ ही टीकाकरण अभियान में भरपूर सहयोग करना चाहिए। उन्होंने जरूरतमंदों के लिए सेवा कार्य जारी रखने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button