उत्तर प्रदेशराजनीति

उस भाजपा विधायक को जूते से पीटना चाहिए… कानपुर में ये किस बात पर भड़क गए सांसद चंद्रशेखर आजाद आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद का भाजपा

उस भाजपा विधायक को जूते से पीटना चाहिए… कानपुर में ये किस बात पर भड़क गए सांसद चंद्रशेखर आजाद

आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद का भाजपा विधायक राजेश चौधरी के खिलाफ एक बयान चर्चा में है। राजेश चौधरी ने मायावती को सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बताया था, जिसके जवाब में चंद्रशेखर ने उन्हें जूते से पीटने की बात कही। यह बयान राजनीतिक गलियारों में विवाद का विषय बना हुआ है।

कानपुरः आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद का भाजपा नेता को लेकर दिया गया एक बयान चर्चा में है। इस बयान में वह भाजपा विधायक को जूते से मारने की बात कर रहे हैं, जिसकी सियासी गलियारों में खूब आलोचना हो रही है। दरअसल, भाजपा विधायक राजेश चौधरी ने एक टीवी चैनल में दावा किया था कि बसपा मुखिया मायावती यूपी की सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री रही हैं और उन्हें सीएम बनवाना भाजपा की बड़ी भूल थी। इस पर जब चंद्रशेखर आजाद रावण की प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि उस विधायक को जूते से पीटना चाहिए।

चंद्रशेखर आजाद ने आगे कहा, ‘भाजपा के कुछ नेताओं के दिमाग खराब हो गए हैं और वो हैसियत से ज्यादा बोलने लगे हैं। कभी-कभी वो अपने नेताओं को खुश करने के लिए ये भी भूल जाते हैं कि इसके परिणाम क्या होंगे?’ उन्होंने कहा, ‘बहन जी हमारी नेता हैं। आदर्श हैं। उनके सम्मान में कोई गलत शब्द कहेगा तो भीम आर्मी के लोग… आजाद समाज पार्टी के लोग उनसे हिसाब-किताब करेंगे… इस बात से मैं उन्हें सावधान करना चाहता हूं।’

बता दें कि मथुरा की मांट सीट से विधायक और भाजपा प्रवक्ता राजेश चौधरी ने एक टीवी चैनल की डिबेट में कहा था कि मायावती को पहली बार मुख्यमंत्री हमने बनाया, लेकिन वह हमारी भूल थी। उन्होंने कहा कि मायावती यूपी की सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री रही हैं। चैनल पर एंकर ने यह भी कहा कि आप किसी भावना में बहकर यह बात तो नहीं कह रहे। चाहें तो अपनी बात वापस ले सकते हैं, लेकिन चौधरी अपने बयान पर कायम रहे और कहा कि यह अकाट्य सत्य है कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार मायावती सरकार में हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button