Uncategorized

रील  बनाने से टोका तो दुल्हन ने परिवार के सदस्यों को खिलाया जहर, हुई फरार

रील  बनाने से टोका तो दुल्हन ने परिवार के सदस्यों को खिलाया जहर, हुई फरार

विशाल समाचार संवाददाता बूंदी

 

बूंदी, :  आपने अक्सर लुटेरी दुल्हन के बारे में सुना होगा, लुटेरी दुल्हन की कई वारदातें आए दिन हमारे सामने आती रहती है, लेकिन आज पहली बार प्रदेश के बूंदी जिले में जहरीली दुल्हन का मामला भी सामने आया है।

 

यहां एक नई नवेली दुल्हन अपने पति और सास ससुर सहित ससुराल के सभी 6 सदस्यों को जहरीला पदार्थ देकर फरार हो गई है। मामला जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के घारघडी गांव का है। सभी 6 सदस्यों को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दबलाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

दबलाना थाना क्षेत्र निवासी कान्हा गुर्जर के पुत्र दुर्गा शंकर का करीब 15 दिन पूर्व नैनवां तहसील भीमगंजमंडी निवासी मंजू गुर्जर से नाता प्रथा से विवाह हुआ था। नाता प्रथा के तहत मंजू गुर्जर के पूर्व ससुराल पक्ष वालों को दुर्गा शंकर गुर्जर ने 8 लाख 40 हजार का झगडा देकर सामाजिक समझौता कर मंजू गुर्जर से विवाह किया था। ग्राम पंचायत रोनिजा पुर्व सरपंच कैलाश चंद गुर्जर ने बताया विवाह के बाद से वह अच्छी तरह रह रही थी परिवार में किसी तरह का झगडा या अनबन भी नही थी, 2 दिन पुर्व 11 सितंबर को दुल्हन मंजू गुर्जर की मां अपनी बेटी से मिलने आयी थी जो उसे मातेश्वरी की भभूति बताकर एक पुडिया देकर गई थी। गुरुवार रात्रि को मंजू गुर्जर ने भोजन बनाया था, सभी ने रात को भोजन किया भोजन करने के बाद ससुराल के सभी सदस्य अचेत हो गए। ऐसे में दुल्हन सभी को बेहोशी की हालत में छोडकर घर से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गई।

 

जहरीले पदार्थ के सेवन से आरोपिया दुल्हन का पति दुर्गा शंकर, ससूर कान्हा, सास कैलाशी बाई, मुखराज पुत्र कान्हा, रेसमा बाई पत्नी मुखराज, व एक छोटा बच्चा शामिल है। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनका इलाज जारी है। दबलाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

 

जहरीली दुल्हन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती बताई। दुल्हन की सास ने रील बनाने से टोका था जो उसे नागवार गुजरा। दुल्हन फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्सर रील डालती रहती है उसके अच्छे खासे फॉलोअर भी बताए जा रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button