राजनीतिलखनऊ

मंत्री श्री ए.के. शर्मा के नेतृत्व में लखनऊ के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 300 में चलाया गया बीजेपी के सदस्यता अभियान 

मंत्री श्री ए.के. शर्मा के नेतृत्व में लखनऊ के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 300 में चलाया गया बीजेपी के सदस्यता अभियान 

 

क्षेत्रवासियों के घर-घर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई 

 लोगों को विकसित भारत के लिये सदस्यता अभियान से जुड़ने को प्रेरित किया

 

मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए भाजपा को मज़बूत करे :- श्री  ए.के. शर्मा 

 

धर्मेन्द्र कुमार वर्मा संवाददाता लखनऊ

 

उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री श्री ए.के. शर्मा जी के नेतृत्व में शनिवार को लखनऊ के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 300 में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया गया। इस दौरान उन्होंने उस क्षेत्र के निवासियों के घर-घर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई और लोगों को विकसित भारत के लिये इस अभियान से जुड़ने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए सभी को मिलकर भाजपा को मज़बूत करना होगा। मोदी जी के नेतृत्व में देश सभी क्षेत्रों में तेज गति से आगे बढ़ रहा।

 

नगर विकास मंत्री ने सदस्यता अभियान के दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली। पार्टी कार्यकर्ताओं को भी लगातार अपने क्षेत्र के लोगों से जुड़े रहने तथा उनकी समस्याओं को हल कराने का प्रयास करने को कहा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र में बीजेपी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और पात्रों को लाभकारी योजनाओं का लाभ दिलाए।

 

नगर विकास मंत्री ने बताया कि भाजपा का सदस्य बनने का बहुत ही आसान तरीक़ा है। बीजेपी का सदस्य बनने या बनाने के लिए निम्न

88 00 00 2024 नंबर पर मिस्ड काल करे, या फिर रेफ़रल कोड 8929127971 अथवा VASZWQ भर कर भाजपा की सदस्यता कोई भी व्यक्ति हासिल कर सकता है।

सदस्यता अभियान में श्री अंजनी श्रीवास्तव जी भूतपूर्व प्रत्याशी पश्चिम विधानसभा क्षेत्र लखनऊ, साथ ही पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण श्री विजय भुर्जी जी, श्री सत्येन्द्र सिंह जी, श्री पुरुषोत्तम पुरी जी, श्री राजन मिश्रा जी, श्रीमती रजनी गुप्ता जी, श्री हरिशंकर शर्मा जी, श्री विनोद राजपूत जी, श्री श्रवण गुप्ता जी और बड़ी संख्या में माताओं-बहनों के साथ क्षेत्रीय निवासी और समर्थकों की सराहनीय उपस्थिति रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button