Travelपूणे

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अर्बन क्रूजर टेसर के एक्सक्लूसिव लिमिटेड एडिशन के साथ त्योहारी मौसम की खुशियां मनाईं

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अर्बन क्रूजर टेसर के एक्सक्लूसिव लिमिटेड एडिशन के साथ त्योहारी मौसम की खुशियां मनाईं

पुणे: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज त्योहारों के उत्साह को और बढ़ाते हुए अपने बेहद लोकप्रिय मॉडल – अर्बन क्रूजर टेसर के एक्सक्लूसिव लिमिटेड एडिशन की पेशकश घोषणा की। स्टाइल और प्रीमियम खासियतों को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करते हुए डिज़ाइन किया गया यह स्पेशल एडिशन, ग्राहकों की खुशी और उत्साह बढ़ाने के लिए टोयोटा जेनुइन एक्सेसरीज़ (टीजीए) पैकेज के साथ आता है। इसे अच्छी तरह से तैयार किया गया है।

 

सभी टर्बो रूपांतरों में उपलब्ध, यह लिमिटेड एडिशन 20,160 रुपये के व्यापक टीजीए पैकेज के साथ आता है जो बहुमुखी यूसी टेसर के बाहरी और आंतरिक दोनों को बेहतर बनाता है। प्रमुख विशेषताओं की सूची:

 

· आगे और पीछे के अंडर स्पॉइलर ग्रेनाइट ग्रे और लाल रंगों में

· प्रीमियम डोर सिल गार्ड

· हेडलैम्प और फ्रंट ग्रिल के लिए क्रोम गार्निश

· बॉडी साइड मोल्डिंग

· डोर वाइजर प्रीमियम

· सभी मौसम के अनुकूल 3डी मैट और स्वागत करने वाला डोर लैंप

 

 

सभी टीजीए को डीलरशिप पर प्रमाणित टोयोटा तकनीशियनों द्वारा लगाया जाएगा, जिससे उच्चतम गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि सुनिश्चित होगी।

 

फेस्टिव एडिशन की पेशकश पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स-सर्विस-यूज्ड कार बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट श्री सबरी मनोहर ने कहा, “टोयोटा में, हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों के खास अवसरों और उत्सवों का हिस्सा बनने पर केंद्रित रहा है, जो आनंददायक, ग्राहक-केंद्रित अनुभव तैयार करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अर्बन क्रूजर हाइराइडर फेस्टिव एडिशन की हाल ही में शुरुआत के बाद, हम अर्बन क्रूजर टेसर के फेस्टिव एडिशन की पेशकश करते हुए उत्साहित हैं, जिसे इस फेस्टिव सीजन में कुछ नया और रोमांचक लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इस नए एडिशन में बेहतरीन मूल्य पाएंगे।”

 

अप्रैल 2024 में लॉन्च किये जाने के बाद से, अर्बन क्रूजर टेसर ग्राहकों के बीच तेज़ी से पसंदीदा बन गया है, खासकर उन लोगों के बीच जो स्टाइल, परफॉरमेंस और बहुमुखी प्रतिभा का मिश्रण चाहते हैं। टोयोटा की एसयूवी विरासत से प्रेरित, टेसर में आकर्षक बाहरी हिस्से हैं जो प्रतिष्ठा की भावना को बढ़ाते हैं, इसके स्लीक, एयरोडायनैमिक डिज़ाइन और बोल्ड फ्रंट ग्रिल के साथ आते हैं। विश्वसनीयता और आराम के लिए प्रतिष्ठा के साथ, टेसर ने पूरे भारत में एसयूवी उत्साही लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

 

1.0लीटर टर्बो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है जो 5500 आरपीएम पर 100.06 पीएस की अधिकतम शक्ति प्रदान करता है। पावर पैक्ड ड्राइविंग अनुभव के अलावा, 1.0 लीटर टर्बो मैनुअल के लिए 21.5 कि./लीटर और ऑटोमैटिक के लिए 20.0 किमी/लीटर की सेगमेंट की सर्वश्रेष्ठ ईंधन दक्षता भी प्रदान करता है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button