Uncategorized

बाढ़ : लोजपा के सांसद चिराग पासवान की जान को खतरा! सुरक्षा बढ़ाने की मांग

बाढबिहार:लोजपा नेता राजू तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा में उमड़ रहे जनसमूह को देखते हुए हमने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

लोजपा नेता ने कहा कि अगर सांसद चिराग पासवान को कुछ होता है, तो इसके लिए बिहार सरकार और पुलिस के डीजीपी ही जिम्मेदार होंगे. हम पुलिस कप्तान से गुहार लगाते हैं कि वे चिराग पासवान की सुरक्षा बढ़ाएं.
बाढ़. लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान के लिए पार्टी के नेता राजू तिवारी ने सुरक्षा की मांग की है. लोजपा नेता राजू तिवारी ने कहा कि जिस तरह से चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा में अपार जनसमूह उमड़ रहा है, उससे कहीं न कहीं हमलोग चिराग पासवान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. हमें याद रखना होगा कि ऐसी ही लोकप्रियता के बाद कुछ दिन पहले कटिहार के मेयर और लोजपा के नेता मेयर की हत्या हुई है.
राजू तिवारी ने कहा कि हम लोगों ने डीजीपी से इस मामले में समय मांगा. हमारा 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलना चाहता था. लेकिन हमें दुख है कि डीजीपी महोदय को हम लोगों के लिए समय नहीं है. उनके कार्यालय से बताया गया कि वे 6 तारीख के बाद वह हमलोगों से मिलेंगे. हमलोग इस मामले को लेकर पूरी तरह से चिंतित हैं.
लोजपा नेता ने कहा कि एक मान्यता प्राप्त दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जान को खतरा है और जब हमलोग मिलना चाहते हैं डीजीपी महोदय से, तो उनके पास हमलोगों से मिलने के लिए समय नहीं है. अगर सांसद चिराग पासवान को कुछ होता है, तो इसके लिए बिहार सरकार और पुलिस के डीजीपी ही जिम्मेदार होंगे. हम पुलिस कप्तान से गुहार लगाते हैं कि वे चिराग पासवान की सुरक्षा बढ़ाएं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button