पूणेमनोरंजन

रोहित राउत ने गणेशोत्सव के मौके पर लॉन्च किया नया गाना ‘गजर तुझे मोरया

रोहित राउत ने गणेशोत्सव के मौके पर लॉन्च किया नया गाना ‘गजर तुझे मोरया’

आपली यारी गाने की शानदार सफलता के बाद अब नदखुला म्यूजिक लेबल गणेश भक्तों के लिए एक नया मधुर गीत लेकर आया है। सचिन कांबले द्वारा निर्देशित और निखिल नमित और प्रशांत नक्ती द्वारा निर्मित गीत गजर तुझ मोरया को हाल ही में लॉन्च किया गया है। गजर तुझा मोरया को लिखा और निर्देशित किया है कुणाल करण ने और रोहित राउत ने इसे गाया है।

निर्माता प्रशांत नकती कहते हैं, “संगीत निर्देशक कुणाल-करण की जोड़ी के साथ गायक रोहित राउत की भट्टी बहुत अच्छी चलती है। ऐसा ही आपको गजर तुझ मोरया गाने में अनुभव होगा। महाराष्ट्र इस साल कोरोना समेत बाढ़ की प्राकृतिक आपदा का सामना कर रहा है। यह गीत हर उस भक्त की भावनाओं को दर्शाता है जो विघ्नहर्ता सभी विपत्ति से बचने के लिए दौड़ता है। ”

डायरेक्टर सचिन कांबले कहते हैं, ”हमने गानों के जरिए महापुरा के कई परिवारों की कहानी बताने की कोशिश की है. मुझे उम्मीद है कि इस साल के गणेशोत्सव में घर में गणेश पूजा में यह गीत सुनाई देगा।”

संगीत निर्देशक कुणाल-करण ने कई टीवी श्रृंखला, एड-फिगम्स के लिए संगीत तैयार किया है। कुणाल-करण कहते हैं, “चूंकि हमारा घर कोंकण में है, हम इस साल कोंकण सहित महाराष्ट्र में बारिश देख रहे हैं। इसलिए इस गाने के बोल और धुन दिल से हैं। मुझे लगता है कि रोहित का गाया यह गाना दर्शकों को पसंद आएगा।”

गायक रोहित राउत कहते हैं, ”कुणाल-करण के संगीत में जादू है. लाउड म्यूजिक वाला यह मेरा पहला गाना है। पिछले नदखुला संगीत के दोनों गीतों को कंसना से प्यार हो गया है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह गाना सभी को पसंद आएगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button