उत्तर प्रदेशराजनीति

सपा विधायक के बिगड़े बोल, ‘ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं हमें नहीं चाहिए इनका वोट’

यूपी के सुलतानपुर जिले में इसौली विधानसभा सीट से सपा विधायक अबरार अहमद का विवादित बयान सामने आया है. अबरार अहमद ने कहा कि उन्हें ब्राह्मण और क्षत्रियों का वोट उन्हें नहीं चाहिए. इस दौरान उन्होंने दोनों जातियों को चोर शब्द कहकर संबोधित किया

इसौली विधानसभा के विधायक को हमारी सलाह ,जव आपको क्षत्रिय ब्राह्मण लोग अच्छे नही लगते तो आप भारत छोड़कर जा सकते ..!?
आपको कोई नही रोकेगा .. आपको तुलसी माला का जाप करो..!?

सुलतानपुर: इसौली विधानसभा सीट से सपा विधायक अबरार अहमद का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि ब्राह्मण और क्षत्रियों का वोट उन्हें नहीं चाहिए. दोनों जाति के लोगों को विधायक अबरार अहमद ने अपशब्द कहकर संबोधित किया.
आजम खान से अपनी नजदीकियों को लेकर सपा नेता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ टिप्पणी करने वाले चर्चित विधायक अबरार अहमद का एक और बयान सुर्खियों में है.पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के लोगों का सम्मान नहीं करने की बात कही. अपने संबोधन में उन्होंने इसौली क्षेत्र में अपने धर्म के लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यही हमारे वास्तविक वोटर हैं. जाति कार्ड खेल रही समाजवादी पार्टी के प्रयासों पर पानी फेरते हुए उन्होंने ब्राह्मण और क्षत्रिय को अपमानजनक शब्दों से संबोधित किया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. विधायक अबरार अहमद ने कहा कि मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर हमारा अभिवादन करते हैं. बहुत से लोग ऐसे हैं जो यादव और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म गत संबोधन से संबोधित करते हैं. हमें ऐसे लोगों को वोट नहीं चाहिए. हमें जिन लोगों के वोट की जरूरत है वह हमें मिलता है. मैं जमींदार परिवार से हूं. हमारे परिवार की एक अहमियत है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button