उत्तर प्रदेशराजनीति

प्रियंका जी ! क्या आपके लिए पंजाब का टिकट बुक कर दें : भाजपा ने पूछा ?

लखनऊ : पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई ने मंगलवार को प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के लखनऊ दौरे के समय पर सवाल उठाते हुए चुटकी ली और कहा कि क्या वह उनके लिए पंजाब के टिकट की व्यवस्था कर दें ?
उप्र भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्रियंका वाड्रा जी ! आप गलत टाइम पर यूपी आ गयी हैं. ये टाइम तो पंजाब जाने का था. पंजाब का टिकट बुक कर दें?’ नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद भाजपा का यह ट्वीट आया है, जिसने राज्य में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले पार्टी को एक नए संकट में डाल दिया है.
सिद्धू ने मंगलवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर पार्टी को झटका दिया, जो पहले ही आंतरिक कलह से जूझ रही है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में कहा कि वह पार्टी की सेवा करते रहेंगे. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने यह नहीं बताया कि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया. कुछ ही घंटों बाद चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई वाली पंजाब सरकार से एक और मंत्री रजिया सुल्ताना ने सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए पद से इस्तीफा दे दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button