पूणे

फ्रैंचाइज मॉडल के जरिए Cult.fit की महाराष्ट्र में विस्तार की योजना

पुणे: भारत का प्रमुख हेल्‍थ और फिटनेस प्लेटफॉर्म Cult.fit फ्रैंचाइजी बिजनेस मॉडल के जरिए राष्ट्रव्यापी विस्तार को बढ़ाते हुए अपने परिचालन का दायरा बढ़ा रहा है। कंपनी की नजर छोटे बाजारों में मजबूत पहुंच बनाने के लिए स्थानीय फ्रैंचाइजी के साथ साझेदारी करने पर है। वर्तमान में इसके मुंबई और पुणे में सेंटर्स मौजूद हैं।

भारत के 21 शहरों में मौजूदा उपस्थिति के साथ, कंपनी का लक्ष्य वर्ष के अंत तक शीर्ष महानगरों सहित 50 शहरों में मौजूदगी दर्ज कराना है। इस विस्तार के साथ Cult.fit भारतीय फिटनेस सेगमेंट में अपनी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करेगा।

फ्रैंचाइजी-ओन्‍ड और फ्रैंचाइजी-ऑपरेटेड (एफ.ओ.एफ.ओ) मॉडल के तहत उद्यमशीलता की भावना और फिटनेस के प्रति झुकाव या फिटनेस व्यवसाय चलाने वाले लोग कल्ट सेंटर, कल्ट जिम या दोनों को संचालित करने के लिए कल्ट फ्रैंचाइजी लाइसेंस ले सकते हैं। अपनी स्थानीय विशेषज्ञता और क्षेत्रीय बाजार की बारीकियों के ज्ञान के कारण ये फ्रैंचाइजी भागीदार कल्ट सेंटर्स में बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने की दिशा में उपयोगी योगदान दे सकते हैं।

Cult.fit एक समर्पित केंद्रीय टीम के माध्यम से फ्रैंचाइजी भागीदारों को शुरू से अंत तक समर्थन प्रदान करेगा जो यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि पूरे देश में ग्राहकों को एक मानकीकृत अनुभव प्रदान किया जाए। सुचारू कामकाज सुनिश्चित करने के लिए एक उच्च तकनीक-संचालित और स्वचालित संचालन प्रक्रिया को लागू किया गया है। Cult.fit डिजिटल मार्केटिंग और ब्रांड अभियानों के साथ इन भागीदारों का भी समर्थन करेगा ताकि इन्हें आर्थिक विकास और उच्च राजस्व हासिल करने में मदद मिल सके।

विस्तार के बारे में बात करते हुए Cult.fit में ग्रोथ एंड मार्केटिंग के नरेश कृष्णस्वामी ने कहा, “पिछले एक साल में, हमने न केवल शीर्ष महानगरों में बल्कि छोटे शहरों में भी ऑनलाइन और ऑफलाइन अपनी सेवाओं की मांग में वृद्धि देखी है। हमारी ऑनलाइन उपस्थिति ने नए क्षेत्रों में कल्ट के केंद्रों की मांग को बढ़ा दिया है। विस्तार का एफ.ओ.एफ.ओ मॉडल Cult.fit के लक्ष्य का समर्थन करता है ताकि फिटनेस हर जगह सभी के लिए सुलभ हो सके। देश भर में अधिक तकनीक-सक्षम कल्ट सेंटर और जिम के साथ, हम न केवल एक बड़ा और स्वस्थ समुदाय बना सकते हैं बल्कि यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि सही अनुभव ही उस समुदाय को चलाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button