Biharसीतामढ़ी

बथनाहा एवंम बोखरा में स्वच्छ, निष्पक्ष , भयमुक्त वातावरण में होगा मतदान जिला नियंत्रण कक्ष में 24 घंटे चल रहा है कार्य

कुणाल किशोर प्रतिनिधी सीतामढी

मेरा वोट,मेरा अधिकार

सीतामढी (बिहार):कार्यालय जिला निर्वाचन पदाधिकारी(पंचायत)
बथनाहा एवम बोखरा में स्वच्छ,निष्पक्ष एवम भयमुक्त वातावरण में मतदान को लेकर जिला नियंत्रण कक्ष शुरू जिला नियंत्रण कक्ष में तीन पालियों में 24 घंटे हो रहा है कार्य जिला नियंत्रण कक्ष में 30 पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्त जिला नियंत्रण कक्ष में किसी भी परिस्थिति से निपटने को लेकर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल,वज्रवाहन,अग्निशमन दस्ता, चिकित्सकीय दल के साथ एम्बुलेंस की तैनाती की गई है।
नियंत्रण कक्ष मतदान की पल-पल की गतिविधियों पर रखेंगे नजर जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 06226-250317,250318,250320,250321 पर दे सकते है सूचना बोखरा एवम बथनाहा में भी प्रखंड स्तरीय नियंत्रण कक्ष स्थापित किए गए।


बोखरा एवम बथनाहा में कई स्थानों पर चेक पोस्ट /बॉर्डर सीलिंग पॉइंट किया गया।

स्थापित आने-जाने वाले वाहनों की सघन रुप से की जा रही है जांच।भयमुक्त निर्वाचन को लेकर गैर लाइसेंसी 12आर्म्स जप्त किए गए, 19 कारतूस की भी हुई बरामदगी धारा 107 के तहत 12855 लोगों को किया गया बाउंड डाउन में 25000 लीटर से भी अधिक अवैध शराब जप्त किया गया।
सीसीए के तहत कुल 119 के खिलाफ आदेश पारित। वाहन जांच में ₹ 86500 जुर्माना वसूली गई।अभी तक आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को लेकर 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
जिला निर्वाचन पदाधिकरी सह जिलाधिकारी ने सुनील कुमार यादव ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा शांतिपूर्ण स्वच्छ एवं भयमुक्त मतदान को लेकर सभी आवश्यक कदम उठाए गए है।उपद्रवी एवं असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है,जिला साइबर सेल एवम सूचना जनसम्पर्क की सोशल मीडिया टीम सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए है।एक-एक बूथ पर प्रशासन की पैनी नजर है। –
सुरक्षा का रखकर ध्यान,सीतामढ़ी में होगा मतदान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button