सीतामढ़ी

पुराने आशिक (Majnu)के साथ लैला ,शादी के छह महिने में भाग गई

सौरभ कुमार प्रतिनिधि बाजपट्टी की रिपोर्ट

पुराने आशिक (Majnu)के साथ लैला ,शादी के छह महिने में भाग गई

सीतामढी बिहार :शादी के छह महीने बाद भी एक लैला पुराने आशिक मजनू के साथ शादी के छह महिने में ही सारा सोना चांदी के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गई।

(आखिकार इश्क का भूत इस तरह चढा,कि), दुल्हन पर अपनी पहली मोहब्बत का भूत इस कदर सवार था कि वह सात जन्मों के रिश्तों को ठुकराकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। ससुराल से गहने नकद समेत कीमती सामान भी लेकर चंपत हुई है। शादी के बाद अक्सर वह मोबाइल से चिपकी रहती थी जिससे घर वालों को उसपर संदेह होने लगा था। घंटों मोबाइल पर व्यस्त रहती और ससुराली पूछते तो मायके का नाम लेकर बहाने बना देती। इस बात को लेकर पति से रोज कहासुनी होती।

आखिरकार उसने वह कदम उठा लिया जिसकी आशंका पहले से ही सबको थी। जाते-जाते वह पैसे व सामान भी समेट ले जाएगी इसका अंदेशा किंचित ही किसी को रहा होगा। वाकया रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर का है। नई नवेली दुल्हन के फरार होने से ससुरालियों की जगहंसाई हो रही है। केस-मुकदमा के पचड़े में फंसने के डर से ससुरालियों ने पुलिस से बहू की करतूत की शिकायत की है। बताया जाता है कि अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों के बंधन में बंधी और दुल्हन ससुराल पहुंची तो धूमधाम से बहू भोज मना। युवती के पति ने पुलिस को दर्द भरी दास्तां सुनाई है। कहा कि उसकी शादी 18 अप्रैल, 2021 को हुई।जब वह ससुराल आई तो अक्सर मोबाइल से घंटों बात करती रहती। उससे जानने की कोशिश की जाती तो वह भड़क उठती। यह बात उसके पिता को बताई गई। फिर भी कोई असर नहीं हुआ। बीते रविवार को सुबह जब घरवाले जागकर उठे तो दुल्हन घर में नहीं थी। उसके मायके में पता लगाया गया तो वह वहां भी नहीं मिली। पता चला दुल्हन अपने साथ सोने-चांदी के गहने तथा 20 हजार रुपये भी लेकर भाग गई। इसके बाद तो घर में कोहराम मच गया। दूल्हे के पांव तले जमीन खिसक गई। रीगा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इस शिकायत पर प्राथमिकी कर ली गई है। जांच भी शुरू हो गई है। नई-नवेली दुल्हन के फरार होने से इलाके में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button