रियल स्टेट

पुणे स्थित रियल एस्टेट डेवलपर्स और बिल्डर मंत्रा समूह ने समय से पहले ‘मंत्रा मोंटाना चरण’ को सौंप दिया

पुणे स्थित रियल एस्टेट डेवलपर्स और बिल्डर मंत्रा समूह ने समय से पहले ‘मंत्रा मोंटाना चरण’ को सौंप दिया

पुणे: रेरा (रियल एस्टेट रेगुलेटरी एक्ट) के लागू होने से रियल एस्टेट डेवलपर्स समय पर अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं। पुणे के शीर्ष रियल एस्टेट डेवलपर्स और बिल्डर मंत्रा समूह ने इस संबंध में अपनी प्रतिष्ठा बनाए रखी है। मंत्रा समूह ने अपनी प्रतिबद्धता तिथि से 18 महीने पहले एक नया प्रोजेक्ट ‘मंत्रामोंटाना चरण’ सौंप दिया है।

पुणे के धनोरी इलाके में स्थित इस परियोजना में एक बंगला और एक रो-हाउस शामिल है और इसे 2024 में वितरित किया जाना था। कोरोना बीमारी के कारण देश भर में कई अन्य परियोजनाओं में मंदी के बावजूद, योजना के तेजी से पूरा होने से परियोजना को अप्रत्याशित देरी से बचाया गया। स्थानांतरण के हिस्से के रूप में, मंत्रा समूह ने सभी मालिकों के लिए एक अंतरंग ‘होम एंट्री’ पूजा भी आयोजित की। ग्राहक-केंद्रित कार्यक्रम मंगलवार, 3 मई, 2022 को आयोजित किया गया था और इसमें सभी खुशहाल परिवारों ने भाग लिया था।

इवेंट्स और एडवांस डिलीवरी पर कंपनी के फोकस पर टिप्पणी करते हुए, मंत्रा ग्रुप के सीईओ रोहित गुप्ता ने कहा, “हमारी स्थापना के बाद से, हमने हमेशा माना है कि एक संतुष्ट ग्राहक किसी भी संगठन के लिए सबसे मूल्यवान संपत्ति है। हमने पूर्णता और वितरण के लिए अधिकतम प्रयास और प्रतिबद्धता का निर्देश दिया। इस दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप हमारे लिए अच्छा रिटर्न हुआ है और हम गर्व से कह सकते हैं कि यह उन कुछ रियल एस्टेट कंपनियों में से एक है जिन्होंने सबसे अधिक समय पर डिलीवरी की है। आगे बढ़ते हुए, हम उसी नीति का अनुसरण करेंगे और अपने ग्राहकों को पहले स्थान पर रखेंगे।”

“आध्यात्मिक अभ्यास के बावजूद, घर वापसी पूजा इकाइयों के मालिकों को सौंपने और सभी के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करने का एक महान अवसर था। हम अपने कुछ सम्मानित ग्राहकों से मिलकर बहुत खुश हैं और निकट भविष्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।”

मंत्रा समूह के बारे में- मंत्रा समूह पुणे में सबसे तेजी से बढ़ती रियल एस्टेट कंपनियों में से एक है, जिसने पूरे पुणे में तेजी से विस्तार किया है। 2007 में अपनी स्थापना के बाद से, यह हमारे ग्राहकों की जरूरतों को सुनकर उन्हें सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। मंत्रा के चतुर डिजाइन और गुणवत्ता, पारदर्शिता और वितरण पर जोर ने उन्हें ग्राहकों के साथ-साथ बाजार का विश्वास जीतने में सक्षम बनाया है। पिछले 15 वर्षों में 12 वितरित परियोजनाओं और पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ में विकास के तहत 18 परियोजनाओं के साथ ट्रस्ट का गठन किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button