महाराष्ट्रराजनीति

महाराष्ट्र उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो…

महाराष्ट्र उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो…

महाराष्ट्र संकट को लेकर अमित शाह से बोलीं नवनीत राणा
‘उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो…’; महाराष्ट्र संकट को लेकर अमित शाह से बोलीं नवनीत राणा
शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने शनिवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने 16 बागी विधायकों के आवास पर उपलब्ध कराई गई सुरक्षा को वापस ले ली है। बागी विधायक फिलहाल गुवाहाटी में हैं।
‘उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो…’; महाराष्ट्र संकट को लेकर अमित शाह से बोलीं नवनीत राणा

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने को कहा, जिन्होंने शिवसेना और सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी के खिलाफ बगावत में एकनाथ शिंदे का साथ दिया है। उन्होंने गृह मंत्री से ‘(मुख्यमंत्री) उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी को खत्म करने’ की भी अपील की।

नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा जो कि अप्रैल महीने में खूब सुर्खियों में रहीं थीं। नवनीत राणा की ओर से मुख्यमंत्री ठाकरे के घर मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने रामा दंपति को गिरफ्ता कर लिया था। दोनों लोगों को जेल भी जाना पड़ा था। महाराष्ट्र के मौजूदा हालात को देखते हुए नवनीत राणा ने राज्य में राष्ट्रपति शासन भी लगाने की मांग की है।

ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

नवनीत राणा ने कहा, मैं अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करती हूं जो उद्धव ठाकरे को छोड़कर स्वयं निर्णय ले रहे हैं… बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े हुए हैं। उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी समाप्त होनी चाहिए… मैं राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का अनुरोध करती हूं।’ राणा का यह संदेश शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से तानाजी सावंत के पुणे कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद आया है। हमले की पुष्टि शिवसेना के पुणे प्रमुख संजय मोरे ने की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button