इटावा

दुल्हन ने 2 फेरे लिए और अचानक कैंसिल कर दी शादी, बताई यह अजीब वजह, जानिए पूरा मामला

Shivraj Singh Rajput Etawah ki Report-

दुल्हन ने 2 फेरे लिए और अचानक कैंसिल कर दी शादी, बताई यह अजीब वजह, जानिए पूरा मामला

Etawah Up: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक ऐसी शादी का मामला सामने आया है जहां फेरे लेने के दौरान अचानक दुल्हन ने अपना फैसला बदला और दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन ने इसकी अनोखी वजह बताई जो चौंकाने वालीमंडप छोड़कर चली गई दुल्हन, परिवार वालों ने भी समझाया
दुल्हन मंडप छोड़कर चली गई और अपने परिवार के सदस्यों के समझाने पर भी नहीं लौटी। दुल्हन को समझाने की कोशिश 6 घंटे से अधिक समय तक जारी रही, जिसके बाद दूल्हा और बारात बिना शादी किए वापस जाने के लिए तैयार हो गए.
दूल्हे के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
दूल्हे के पिता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दुल्हन को उपहार में दिए गए लाखों रुपये के जेवर उन्हें वापस नहीं किए गए। वहीं दूल्हे ने कहा, ‘लड़की और उसका परिवार मुझसे कई बार मिलने आया था और मुझे नहीं पता कि उन्होंने अचानक अपना मन क्यों बदल लिया। इस घटना ने मुझे बहुत आहत किया है। है।
कहते हैं जोड़ियां ईश्वर बनाता ​है। कभी कभी शादियां अचानक हो जाती हैं, तो कभी ऐन वक्त पर टूट भी जाती हैं। ऐसी कई शादियों के बारे में हमने पढ़ा या सुना होगा। लेकिन उत्तर प्रदेश के इटावा में एक ऐसी शादी का मामला सामने आया है जहां फेरे लेने के दौरान अचानक दुल्हन ने अपना फैसला बदला और दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन ने इसकी अनोखी वजह बताई जो चौंकाने वाली है। जानिए आखिर क्यों दुल्हन ने शादी के फेरे लेते वक्त अचानक शादी करने से इनकार कर दिया।
इटावा के भरथना के है मामला
एक दुल्हन ने शादी में दो फेरे लेने के बाद यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि दूल्हा ‘बहुत काला’ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना गुरुवार को इटावा के भरथना में उस वक्त हुई जब दुल्हन नीता यादव रवि यादव से शादी करने वाली थी। दो फेरे लेने के बाद नीतू ने अचानक घोषणा की कि वह शादी तोड़ रही है। दुल्हन का कहना था कि उसे पहले दिखाया गया दूल्हा वह नहीं था जिससे वह शादी कर रही थी। उसने यह भी कहा कि उसका रंग उसकी पसंद के हिसाब से बहुत काला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button