रीवा

कलेक्टर ने किया मनगवां, गोविंदगढ़ और सिरमौर का भ्रमण कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए किया भ्रमण

कलेक्टर ने किया मनगवां, गोविंदगढ़ और सिरमौर का भ्रमण
कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए किया भ्रमण

रीवा एमपी: जिले में नगरीय निकाय के दूसरे चरण का मतदान 13 जुलाई को होगा। इस चरण में नगर निगम रीवा में महापौर तथा पार्षद पदों एवं अन्य 9 नगर परिषदों में पार्षद पदों के लिए मतदान होगा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज पुष्प तथा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने सुरक्षा बलों के साथ नगर परिषद मनगवां, गोविंदगढ़ तथा सिरमौर का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान कलेक्टर ने मतदान केन्द्रों तथा मतदान सामग्री वितरण स्थलों का भी निरीक्षण किया। कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक मतदान केन्द्र में वर्षा को ध्यान में रखते हुए मतदान की व्यवस्थायें बनाये। स्थानीय स्तर के निर्वाचन में बड़ी संख्या में मतदान होता है। मतदाताओं को मतदान के लिए कतारबध करने तथा बारिश से बचाव की व्यवस्था करें। मतदान दलों के ठहरने एवं भोजन के अच्छे प्रबंध करें। मतदान केन्द्र के अंदर तथा परिसर में साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित करें।
कलेक्टर ने कहा कि नगरीय निकाय के चुनाव में मतदान ईव्हीएम से कराये जा रहे हैं वास्तविक मतदान शुरू होने से पहले माकपोल किया जायेगा। सभी उम्मीदवारों तथा उनके पोलिंग एजेंटों को इस संबंध में जानकारी दे दें। सभी मतदाताओं को 11 जुलाई तक मतदाता पर्ची का अनिवार्य रूप से वितरण करें। जिससे मतदाता सुगमता से मतदान कर सके। कलेक्टर ने अधिकारियों को कानून और व्यवस्था बनाये रखने के संबंध में भी निर्देश दिये। भ्रमण के समय एसडीएम मनगवां एके सिंह, एसडीएम हुजूर अनुराग तिवारी, एसडीएम सिरमौर नीलमणि अग्निहोत्री तथा अन्य अधिकारी उनके साथ रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button