फिल्म जगत

अनन्या ने कल्याण से साइकिल सवारों के साथ चलाई साइकिल

अनन्या ने कल्याण से साइकिल सवारों के साथ चलाई साइकिल

प्रताप फड़ द्वारा निर्देशित, ‘अनन्या’ अब स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘अनन्या’ की सकारात्मक कहानी को हर नुक्कड़ तक पहुंचाने के लिए इस समय फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। इस फिल्म में हृता दुर्गुले की उर्फ ​​’अनन्या की जिंदगी के सबसे करीब उसका जीवन चक्र है। इन दोनों का एक अनोखा रिश्ता है। दरअसल हर साइकिल चालक का अपनी साइकिल से एक अनोखा रिश्ता होता है। हाल ही में ऋत कल्याण में कुछ साइकिल सवारों के साथ सवार भी हुए थे।

इस अनुभव के बारे में हृति दुर्गुले कहती हैं, “साइकिल सवार के जीवन में साइकिल का विशेष महत्व है। ‘अनन्या’ के जीवन में भी साइकिल उसकी सबसे करीबी दोस्त की तरह है। इसलिए मैं एक बार फिर ‘अनन्या’ को जी पाई। साइकिल की सवारी करना। यह एक अलग अनुभव था। हम सभी के जीवन में एक ऐसी चीज है जो हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है। अनन्या और चक्र के बीच का रिश्ता ही बहुत अलग है। जब आप देखेंगे तो आप इसे समझ पाएंगे। अनन्या’। मूल रूप से, साइकिल चालक अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने सभी प्रयास करते हैं। उनके पास अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपार ऊर्जा है। ऐसी सकारात्मक ऊर्जा। हम ‘अनन्या’ में दिखाई देंगे।”

एवरेस्ट एंटरटेनमेंट, ड्रीमवर एंटरटेनमेंट और रवि जाधव फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म ध्रुव दास, रवि जाधव और संजय छाबड़िया द्वारा निर्मित, प्रताप फड़ द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button