राजस्थान

नदी किनारे बेसुध मिली महिला, होश आने पर किया खौफनाक खुलासा, सुनकर हैरान रह गई पुलिस

नदी किनारे बेसुध मिली महिला, होश आने पर किया खौफनाक खुलासा, सुनकर हैरान रह गई पुलिस

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के धौलपुर (dhaulpur news) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, चंबल नदी के नजदीक एक महिला बेहोशी के हालत में मिली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला को जब होश आया तो उसने अपने पति, ननदेऊ और भांजे पर हत्या करने के इरादे से नदी में फेंकने का आरोप लगाया है.

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले के दिहोली थाना क्षेत्र के भूड़ा गांव के पास चंबल नदी में मंगलवार को एक महिला बेहोशी की हालत में मिली. महिला के बेहोशी की हालत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने चंबल नदी पहुंचकर महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला ने होश में आने पर अपने पति, ननदेऊ और भांजे पर हत्या करने के इरादे से नदी में फेंकने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के पिनाहट गांव की रहने वाली महिला राजकुमारी की शादी 12 साल पहले मध्य प्रदेश के अंबाह के पास रहने वाले सुनील के साथ हुई थी

राजकुमारी का आरोप है कि उसका पति प्रताड़ित करता था. सीओ ने बताया कि कुछ दिनों पहले महिला का पति उसे अपनी बहन के घर बसेड़ी थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में छोड़ गया, जहां से सोमवार को वह बेटे की तबीयत खराब बताकर महिला को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले जा रहा था. दूसरी बाइक पर महिला का नंदोई श्रीभगवान और भांजा सचिन मौजूद था.

महिला ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश जाने के लिए तीनों ने भूड़ा गांव के चंबल घाट पर बाइक को लगाकर नाव के आने का इंतजार करने के लिए कहा. इसी दौरान पति और उसके साथ मौजूद दोनों लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसका गला दबाकर चंबल नदी में फेंक दिया. महिला को मरा हुआ समझकर तीनों आरोपी मौके से भाग गए. मंगलवार सुबह पुलिस को कंट्रोल रूम से महिला के चंबल नदी से जिंदा मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस ने मौके से महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button