आरोग्यपूणे

महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर परिणामों के साथ आधुनिक न्यूरोफीडबैक चिकित्सा पर निःशुल्क ब्रेंन (मस्तिष्क) जांच का आयोजन किया गया आज से 20 अक्टूबर 2022 तक फ्री ब्रेन चेकअप का आयोजन

महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर परिणामों के साथ आधुनिक न्यूरोफीडबैक चिकित्सा पर निःशुल्क ब्रेंन (मस्तिष्क) जांच का आयोजन किया गया
आज से 20 अक्टूबर 2022 तक फ्री ब्रेन चेकअप का आयोजन

पुणे (प्रतिनिधि): अति सक्रियता, (एडीएचडी), फिट मिर्गी, आत्मकेंद्रित और पक्षाघात अवध के पास कम एकाग्रता, चिड़चिड़ापन, क्रोध, मानसिक मंदता, ब्रेनमैपिंग में सीखने में कठिनाई के लिए न्यूरोफीडबैक उपचार इंडिया फोरम क्लिनिक, शलाका अपार्टमेंट निवास कोटबागी अस्पताल लेन डी एव्ही पब्लिक स्कूल के सामने गली में औध महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर आज से 20 अक्टूबर 2022 तक मुफ्त मार्गदर्शन सुबह 11 बजे से 6 बजे तक किया जाएगा।
इस प्रकार की जानकारी ब्रेन फिजियोलॉजिस्ट और न्यूरो फीडबैक फिजिशियन डॉ. प्रशांत देशमुख ने संक्षिप्त वार्ता में दिया है
डॉ. देशमुख ने कहा, न्यूरोफीडबैक थेरेपी (परीक्षण) हानिरहित, पूरी तरह से दर्द रहित है, और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। ब्रेन न्यूरोफिजियोलॉजी अमेरिकी तकनीक ऑटिज्म, अनिद्रा, चिंता, माइग्रेन डिप्रेशन, ड्रग या ड्रग की लत, आघात मस्तिष्क की चोट, रीढ़ की हड्डी में दर्द को कम करती है। ब्रेनमैपिंग इंडिया फोरम क्लिनिक में अब तक आए लगभग 70 प्रतिशत रोगियों ने प्रभावशाली रूप से लाभान्वित किया है। लगभग 30 प्रतिशत रोगियों ने दवा देते समय सकारात्मक परिणाम देखे हैं।
डॉ. देशमुख भारत में एक प्रमुख न्यूरोफिज़ियोलॉजिस्ट हैं और यूएस में इंटरनेशनल न्यूरोफीडबैक रिसर्च सोसाइटी के सदस्य हैं। महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर आज से 20 अक्टूबर 2022 के बीच आयोजित होने वाले शिविर में भाग लेने वाले रोगियों का चिकित्सा उपचार और मस्तिष्क मानचित्रण परीक्षण रियायती दरों पर किया जाएगा। महत्वपूर्ण रूप से, किसी भी दवा उपचार के दौरान मस्तिष्क मानचित्रण परीक्षण आवश्यक है। इस शिविर में भाग लेने के लिए पंजीकरण आवश्यक है, कृपया 9823832444 पर संपर्क करके पंजीकरण करें। प्रशांत देशमुख ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button