पूणेविजनेस

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने पुणे के औंध में 43 वीं शाखा का शुभारंभ

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने पुणे के औंध में 43 वीं शाखा का शुभारंभ

पुणे से देवेन्द्र सिंह तोमर की रिपोर्ट:-

पुणे : उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड ने आज महाराष्ट्र राज्य के पुणे जिले के औंध में एक नई शाखा खोलने की घोषणा की। नई शाखा उज्जीवन के 4 लाख से अधिक ग्राहकों की सेवा करेगी और महाराष्ट्र के प्रगतिशील राज्य में 43वीं शाखा होगी।
हम आकर्षक ब्याज दरों पर बचत खातों और सावधि जमा के लिए सर्वोत्तम बैंकिंग समाधान के साथ ग्राहकों की सेवा करने का प्रयास करते हैं। नई शाखा, अन्य सेवाओं के साथ,यह चालू खाता प्रसाद और व्यापक बैंकिंग सेवाओं की सुविधा भी प्रदान करेगा। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक 990 दिनों की सावधि जमा पर 7.5% की उच्चतम ब्याज दरों में से एक और इसी अवधि के लिए वरिष्ठ नागरिकों के लिए 8.25% की पेशकश करता है। अपनी स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष पर, बैंक ने तीन कार्यकालों के लिए 7.5% की आकर्षक ब्याज दर के साथ एक प्रस्ताव शुरू किया: 75 सप्ताह (525 दिन), 75 महीने और 990 दिन।
इसके अतिरिक्त, हम प्लेटिना FD की भी पेशकश करते हैं, जो 75 सप्ताह (525 दिन) और 990 दिनों की अवधि के लिए 7.7% तक की गैर-कॉल करने योग्य जमा की पेशकश करती है।और प्रस्ताव पर, किसी भी बैंक के एटीएम पर असीमित मुफ्त लेनदेन जैसे कई लाभों के साथ एक विशेषाधिकार बचत खाता। , नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग के माध्यम से असीमित मुफ्त फंड ट्रांसफर; बिजनेस एज चालू खाता विभिन्न सुविधाओं, BusiMoni OD, एक तरह की ओवरड्राफ्ट सुविधा आदि से लैस है।
बैंक सूक्ष्म और लघु उद्यमों के लिए ₹ 10 लाख से ₹ ​​10 करोड़ तक के व्यावसायिक ऋण प्रदान करता है, अपने सपनों का घर खरीदने / बनाने के इच्छुक लोगों के लिए ₹ 5 लाख से लेकर ₹ 75 लाख तक के किफायती गृह ऋण। उज्जीवन एसएफबी कालॉन्च पर बोलते हुए, एमडी और सीईओ श्री इत्तिरा डेविस ने कहा, “हम महाराष्ट्र में अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहे हैं और औंध शाखा इस सप्ताह की शुरुआत में मीरा रोड शाखा का उद्घाटन कर रही है। जैसा कि हमने कहा, हम प्रमुख शहरों के आसपास के लोगों तक पहुंचना चाहते हैं, जिनमें से एक पुणे है। हम एक बारीक जमा आधार बनाने और अपनी डिजिटल क्षमताओं का विस्तार करने की अपनी रणनीति के लिए प्रतिबद्ध हैं।” उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक वर्तमान में 24 राज्यों और 59 केंद्र शासित प्रदेशों में है0 शाखाओं के साथ संचालन।
उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड के बारे में
उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड प्रमुख लघु वित्त बैंकों में से एक है। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने फरवरी 2017 में परिचालन शुरू किया और वर्तमान में अपनी 590 शाखाओं और 16,000+ कर्मचारियों के माध्यम से 69+ लाख ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। बैंक इसके द्वारा असेवित और कम सेवा वाले वर्गों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button