फिल्म जगत

ओटीटी जगत में अमोल टीवी की बड़ी एंट्री

ओटीटी जगत में अमोल टीवी की बड़ी एंट्री
संजय पारेकर और सचिन पारेकर के अमोल प्रोडक्शन का एक नया कदम

पिछले कुछ वर्षों से भारतीय मनोरंजन जगत का अभिन्न अंग बन चुके ओटीटी को कोरोना काल में पुनर्जीवित किया गया है, और आज इस दुनिया की जड़ें प्रशंसकों के दिलों में गहराई तक बस गई हैं। सिनेमाघरों में फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी फिल्में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। इसके साथ ही वेब सीरीज ने फैन्स के जेहन में एक अलग जगह भी बना ली है. प्रशंसकों की सेवा के लिए नए ओटीटी प्लेटफॉर्म की शुरुआत के साथ, डिजिटल दुनिया में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा हो गई है। इस कड़ी प्रतिस्पर्धा में, दर्शकों की पसंद का पोषण करते हुए ध्यान खींचने वाली सामग्री पेश करने के उद्देश्य से एक नया ओटीटी फैन कोर्ट शामिल हो रहा है। इस नए ओटीटी का नाम अमोल टीवी है।

दिवाली पड़वा के अवसर पर, पुणे में सिटीप्राइड कोथरुड में लोगो लॉन्च के साथ अमोल टीवी की घोषणा की गई। फिल्म निर्माण, नाटक निर्माण, धारावाहिक निर्माण से लेकर वितरण तक के अपने शानदार सफर के दौरान पिछले कई वर्षों में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले निर्माता संजय पारेकर और सचिन पारेकर ने अमोल टीवी के युग की स्थापना की है। अभिनेता विक्रम गोखले, अभिनेत्री वर्षा उसगांवकर, अभिनेता-निर्देशक प्रवीण तारडे, श्री. अरविंद चफलकर, श्री प्रकाश चफलकर, आनंद पिंपलकर उपस्थित थे। अमोल टीवी को लेकर संजय पारेकर ने कहा कि इस ओटीटी को शुद्ध मनोरंजन का अद्भुत तमाशा बताना उचित होगा. अमोल टीवी ऐसी सामग्री उपलब्ध कराने का काम करने जा रहा है जो मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म से अलग है जो आज प्रशंसकों की सेवा में है और जो पहले कभी सामने नहीं आई। जैसा कि नाम से पता चलता है, इस ओटीटी पर सामग्री अमूल्य है। इस पर हर तरह के मनोरंजन कार्यक्रम दिखाए जाएंगे और इसे दुनिया भर के 190 देशों में प्रसारित किया जाएगा। पारेकर ने यह भी कहा कि अमोल टीवी के माध्यम से प्रावधान किया गया है कि यहां हर उम्र के दर्शकों को अपनी पसंद का कुछ न कुछ जरूर मिलेगा।

संजय पारेकर और सचिन पारेकर अब तक अमोल प्रोडक्शन के जरिए अलग-अलग विषयों पर फिल्में बना चुके हैं। अमोल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित मराठी फिल्म ‘लपांडव’ ने राष्ट्रीय पुरस्कार पर अपना नाम बना लिया है। इसके अलावा अमोल प्रोडक्शंस के बैनर तले ‘सेजारी सेयादी’, ‘क्षन’, ‘प्रेम यानी प्रेम यानी प्रेम हुस्‍ता’ जैसी फिल्‍में भी प्रोड्यूस हो चुकी हैं. अब अमोल टीवी के माध्यम से एक नया कदम उठाते हुए भविष्य में और शानदार प्रगति करने के प्रयास जारी रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button